Breaking News
MP PL Punia Mobile Theft In Lucknow Mail
www.vicharsuchak.in

लखनऊ मेल में सांसद पीएल पुनिया का मोबाइल चोरी, महकमे में हड़कंप

नई दिल्ली लखनऊ के बीच चलने वाली लखनऊ मेल में बुधवार रात राज्य सभा सांसद पीएल पुनिया का मोबाइल चोरी कर लिया गया। सांसद ने पीएम नरेंद्र मोदी और रेल मंत्री पीयूष गोयल को ट्वीट कर मोबाइल चोरी होने की जानकारी दी। जिससे रेल महकमे में हड़कंप मच गया। ट्रेन के मुरादाबाद पहुंचने पर जीआरपी अलर्ट हो गई और मामले की जानकारी लेने के साथ ही चोरों की तलाश की गई।  

घटना बुधवार रात की है। सांसद पीएल पुनिया दिल्ली से लखनऊ जा रहे थे। वह लखनऊ मेल के एचए वन के पहले कूपे में थे। ट्रेन के दिल्ली से रवाना होने के पांच मिनट बाद ही उनका मोबाइल चोरी कर लिया गया।

उन्होंने ट्वीट कर मामले की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही एसपी रेल पीके तिवारी ने ट्वीट पर कार्रवाई का आश्वासन देने के साथ ही मुरादाबाद जीआरपी को मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए। 

देर रात ट्रेन मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो एसआई राकेश कुमार सिपाहियों के साथ कोच में पहुंचे और मामले की जानकारी ली। इसके बाद ट्रेन में संदिग्ध की तलाश की गई, लेकिन मोबाइल चोरों का पता नहीं चल पाया। इसके बाद ट्रेन आगे के लिए रवाना कर दी गई। एसएसआई विजय शर्मा ने बताया कि घटना दिल्ली में हुई है।