Breaking News

‘लक्ष्मण’ की तस्वीर देख कर फैन बोले जय श्री राम !

रामानंद सागर के धार्मिक सीरियल ‘रामारण’ में अलग-अलग पात्र निभाने वाले कलाकार एक बार फिर सुर्खियों में तब आ गए, जब लॉकडाउन के बाद दोबारा से टीवी पर ‘रामायण’ का प्रसारण फिर शुरू हुआ. ‘रामारण’ में ‘लक्ष्मण’ का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी  की तब से फैन फॉलोइंग और बढ़ गई. सोशल मीडिया पर टीवी के ‘लक्ष्मण’ काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों के कारण सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपना ऐसा स्टाइल दिखाया, जिसके बाद फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं.

Lakshmannबदला-बदला नजर आया ‘लक्ष्मण’ का अंदाज –सुनील लहरी  ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक कोलाज शेयर किया है, जिसमें उनकी स्टाइल ‘रामारण’ में ‘लक्ष्मण ’ से बिलकुल जुदा है. उन्होंने तीन तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है. तस्वीर में सुनील ने ब्लू डेनिम जींस के साथ ब्लैक कलर की टीशर्ट पहनी हुई हैं. वहीं, साथ में रेड करल की प्रिंटेड शर्ट कैरी की है, जिसके बटन आगे से पूरे ओपन है और शर्ट की कॉलर ऊपर चढ़ा हुआ है. सुनील लहरी बोले– जीवन में स्टाइल और रवैया जरूरी है अपनी तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है- ‘जीवन में स्टाइल और रवैया जरूरी है. फिर फर्क नहीं पड़ता की आप कितना धीमा और तेज जा रहे हैं जब तक आप अपना लक्ष्य नहीं पा लेते.’

सोशल मीडिया पर फैंस ने जताया प्यार – सुनील लहरी के इस अवतार को देखने के बाद फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और कॉमेंट कर उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं. फैंस उनके लुक को देखने के बाद जय श्री राम की जयघोष कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्या बात है सुनील सर आप दिन पर दिन कमाल करते जा रहे हैं’. एक अन्य ने लिखा-  एक फैन ने हार्ट वाले कई इमोजी शेयर कर लिखा- ‘लीजिए आपके लिए बहुत सारा प्यार’. कुछ फैंस उनके कैप्शन की भी तारीफ कर रहे हैं.