Breaking News

रेप में असफल युवकों ने दाग दी महिला की आंखें

ललितपुर. उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में एक महिला से हैवानियत का मामला सामने आया है. आरोप है कि गांव के 2 दबंग युवकों ने पहले महिला को सुनसान रास्ते मे पकड़कर रेप की कोशिश की, लेकिन जब महिला ने इसका विरोध किया तो उन्होंने लाइटर से चाकू गर्म कर महिला की दोनों आंखे दाग दी. घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया गया है कि थाना बार अंतर्गत ग्राम धमना निवासी एक महिला सब्जी बेचने का कार्य करती है. बीते 21 जुलाई को महिला जब बार कस्बे में शाम सात बजे अपनी दुकान बंद कर गांव जा रही थी तो रास्ते मे ही गांव के ही निवासी दो युवकों ने उसे सुनसान रास्ते मे पकड़ कर दुष्कर्म करने की कोशिश की.

महिला ने विरोध करते हुए अपनी चप्पल उतारकर जब युवकों को पीटना शुरू किया तो दबंग युवकों ने उसके मुंह मे कपड़ा ठूसकर लाइटर से चाकू गर्म कर उसकी दोनों आंखें दाग दी. इस दौरान आरोपियों ने उसके साथ मारपीट भी की. इसी बीच पुलिस की गाड़ी के सायरन की आवाज सुन आरोपी महिला को वहीं छोड़कर भाग गए. आरोप तो यह भी है कि आरोपी महिला के जेवर भी छीन ले गए. रात भर महिला जंगल मे पड़ी रही. सुबह परिजनों ने उसे रास्ते से उठाया.
ललितपुर के अपर पुलिस अधीक्षक गिरजेश कुमार का कहना है कि पीड़िता ने उन्हें पूर्व में दो व्यक्तियों पर केवल गाली-गलौच और मारपीट करने का ही आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी थी. जिस आधार पर गांव के ही निवासी हिमांशु पुत्र कोमल व गंगाराम पुत्र रतन लाल के विरुद्ध केस दर्ज किया गया था, लेकिन अब महिला कुछ दूसरी ही कहानी सुना रही है. उन्होंने कहा है कि महिला ने जो आरोप लगाए है, उसकी जांच की जा रही है. यदि वह कोई प्रार्थना पत्र देती है, तो आरोपियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.