Breaking News
जनसभा

रुद्रपुर में आज पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया, जाने क्या कहा

रुद्रपुर। रुद्रपुर में आज पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया, जाने क्या कहा,  यहां पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया। संबोधन से पहले प्रधानमंत्री ने जय मां नैना देवी, मैं मानस खंड पवित्र भूमि से यहां के देवताओं को नमन किया। कहा यहां की धरती गुरुनानक के चरणों से पवित्र हुई है। मैं वीर ऊधमसिंहनगर को नमन करता हूं। यहां मिनी इंडिया की झलक दिखती है।

प्रधानमंत्री मोदी रुद्रपुर में, कहा- कांग्रेस ने भारत की वैक्सीन को लगातार किया बदनाम

हिंदुस्तान का कोई कौना नहीं होगा, जहां के लोग यहां नहीं रहते हों, यहां अपना भाग्य आजमाने नहीं आते हों। आप एक भारत-श्रेष्ठ भारत की जीवंत तस्वीर हैं। आपने उत्तराखंड में एक बार फिर डबल इंजन की सरकार पर मुहर लगा दी है। कहा कि आज उत्तराखंड में चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। मेरी भी यहां आज आखिरी प्रचार सभा है। यहां की भीड़ देखकर लग रहा है कि आप यहां मुझे धामी सरकार के शपथ ग्रहण का निमंत्रण देने आएं हैं।

गोवा विधानसभा चुनाव के लिए शिवसेना ने घोषणा पत्र किया जारी, जाने पूरी जानकारी

14 फरवरी को आपको कमल के निशान पर बटन दबाना है। कोरोना के चलते लग रहा था कि, ऐसी भव्य रैली संभव नहीं हो सकेगी। लेकिन आप लोगों ने इसे मुमकिन कर दिखाया है। यहां शत प्रतिशत आबादी का वैक्सीन की सिंगल डोज लग चुकीी है। इसके लिए मैं आपको और सीएम धामी को बधाई देता हूं। उन्होंने पहाड़ के दुर्गम गांवों तक भी वैक्सीन पहुंचाई। कहा कि आप उन लोगों को पहचानते हैं कि जो लोग कह रहे थे कि ऐसा संभव नहीं हो सकेगा।

14 फरवरी से खुल जाएंगी सभी कक्षाएं, जाने कब आगे क्या

कहा कि कांग्रेस ने भारत की कोरोना वैक्सीन को बदनाम किया। इन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकी अगर वैक्सीन लगने से सबकुछ पटरी पर आ जाएगा तो मोदी को बुरा-भला कैसे कहेंगे। कोरोना के इस काल में डबल इंजन की सरकार ने उत्तराखंड में विकास को भी रफ्तार दी है और गरीबों की भी चिंता की है। इतना बड़ा संकट आया लेकिन यहां के तराई क्षेत्र से लेकर, पहाड़ों में बसे लोगों तक, किसी भी गरीब को भूखे नहीं सोने दिया।