Breaking News

राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक फेंका झंडा चेहरे पर लगा

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना में राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक हो गई है. एक शख्स ने राहुल गांधी की चलती कार में झंडा फेंका जो राहुल गांधी के चेहरे पर जा लगा. बता दें कि कल (रविवार को) लुधियाना में राहुल गांधी ने सीएम चेहरे के रूप में चरणजीत सिंह चन्नी के नाम का ऐलान किया था.

बताया जा रहा है कि राहुल गांधी की चलती कार में झंडा फेंकने वाला शख्स यूथ कांग्रेस का नेता नदीम खान है. पुलिस ने उसे पूछताछ के बाद छोड़ दिया है. उसके खिलाफ ये कहकर कार्रवाई नहीं की गई है कि उसकी राहुल गांधी को नुकसान पहुंचाने की मंशा नहीं थी.

अब सवाल उठता है कि क्या राहुल गांधी का काफिला निकलने से पहले ट्रैफिक को क्लियर नहीं करवाया गया था. राहुल गांधी की सुरक्षा में ये चूक कैसे हो गई?

वीडियो में दिख रहा है कि राहुल गांधी का स्वागत करने के लिए कई कार्यकर्ता सड़क के किनारे खड़े हुए हैं और जैसे ही राहुल गांधी की गाड़ी नजदीक आती है, यूथ कांग्रेस का नेता नदीम खान उसमें झंडा फेंक देता है पंजाब एक बॉर्डर स्टेट है. लुधियाना पंजाब का वो इलाका है जहां पहले से अलर्ट जारी है. इसके बावजूद पुलिस की ढीली सुरक्षा है, जिसपर सवाल उठ रहे हैं.