Breaking News

 राशिफल 12 फरवरी 2022

मेष
कुछ रूके कार्य निपटा सकते हैं। दिन सामान्य रूप से गुजरेगा। दफ्तर में सतर्क रहें, किसी विरोधी के चलते आपके लिए मुसीबत खड़ हो सकती है। बेकार के कार्यों से दूर रखें। धन खर्च करते समय बजट का ध्यान रखें।
वृषभ
आपकी आर्थिक स्थिति सुधरेगी। ईश्वर के कृपा से बिगड़े हुए कार्य बनेंगे।सामाजिक संगठनों से जुड़ सकते हैं।दिनभर किसी न किसी से मुलाकात होगी। वाहन चलाते समय पूरे कागजात साथ रखें। राजनीतिक लोगों से चर्चा सार्थक रहेगी।
मिथुन
आपके मन में संतोष का भाव रहेगा। आपकी आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी। आप अपनी कार्यशैली में परिवर्तन महसूस करेंगे।सेहत को लेकर चिंता दूर होने की संभावना है। नौकरीपेशा लोगों के लिए सुखद खबर मिल सकती है। पदोन्नति हने के चांस हैं।
कर्क
अनमने ढंग से आज ऑफिस जा सकते हैं।सिरदर्द के कारण आपका मन किसी भी कार्य में नहीं लगेगा। संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है। धार्मिक लोगों से भेंट के दौरान आपकी जिज्ञासा शांत हो सकती है। जीवनसाथी की वजह से आपको लाभ होगा।

सिंह
पैतृक संपत्ति में हिस्सेदारी मिलेगी, पुराने तनाव दूर हो सकते हैं।आज का दिन आपके लिए सुखद खबर लेकर आएगा। आप किसी के प्रति मन में अच्छे भाव लाएंगे। आपकी दिनचर्या बेहद थकावट भरी हो सकती है। कार्यस्थल पर पुराने मित्रों से मुलाकात होगी।

कन्या
देर रात तक किसी चर्चा में मशगूल हो सकते हैं। आपकाे बैंक संबंधी कार्य पूरे होंगे। मित्रों से मुलाकात का लाभ मिलेगा, नौकरी परिवर्तन पर विचार करेंगे। आपकी किसी अफसर से बहस होने की संभावना है।
तुला
काम के सिलसिले दूसरे शहर जाने का प्लान बना सकते हैं। पूर्व में दी गई उधार की रकम वापस मिलने की संभावना है।आयात-निर्यात का काम करने वाले कारोबारी खुश रहेंगे, बड़ा लाभ होगा। पारिवारिक जीवन में खुशहाली रहेगी।
वृश्चिक
आपको आलोचना का शिकार होना पड़ सकता है। किसी के नियंत्रण में काम करना पसंद नहीं करेंगे।व्यवसायियों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा। नए सौदे के लिए मंजूरी दे सकते हैं। बुजुर्गों को सेहत के प्रति लापरवाही से बचना होगा।

धनु
यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं। दिन की शुरूआत में शुभ सूचना मिलेगी। अधिकारी वर्ग आप से संतुष्ट रहेगा। बेकार के कार्यों में खुद को न उलझाएं। अपनी आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर सकते हैं।
मकर
किसी भी प्रकार के लालच में न आएं। मातृपक्ष से आपको खुशखबरी मिलेगी।कोई आपको आपके लक्ष्य से भटकाने का प्रयास कर सकता है। आप भविष्य को लेकर योजना बनाएंगे। धन संपत्ति की स्थिति अच्छी रहेगी। युवाओ को नौकरी मिल सकती है।

कुंभ
नया काम शुरू करने के लिए ऋण लेने के लिए प्रयास करेंगे। मित्रों के साथ समय बिताने के साथ ही विभिन्न् योजनाओं पर चर्चा कर सकते हैं।आपको मकान खऱीदने के नई आफर मिल सकते हैं। धर्म-कर्म में मन लगेगा। बेवजह खर्च न करें।
मीन
आपकी किसी बात से परिवार के सदस्यों को ठेस लग सकती है। आपको कम बोलना चाहिए। पारिवारिक कलह की स्थिति निर्मित हो सकती है। अनजान लोगों से सावधान रहें। आपकी आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी। बिना मांगे किसी को सलाह न दें।
पं सुभाष पाण्डेय