Breaking News
:(राजसी वर्मा )
:(राजसी वर्मा )

राजसी वर्मा  तोड़ दी सारी शर्म की मर्यादा 

राजसी वर्मा:(राजसी वर्मा ) कई ऐसी वेब सीरीज है जिसमें बोल्डनेस का जमकर तड़का लगाया गया है। लेकिन एक ऐसी वेब सीरीज है जिसमें इतने इंटीमेट सीन दिए गए हैं कि इसे देखने के लिए आपको घर का कोना ढूंढना ही पड़ेगा आप इसे फैमिली के साथ नहीं देख। पलंगतोड़ वेब सीरीज का एक नया सीजन दमाद जी रिलीज हुआ है जो इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है इसमें एक्ट्रेस राजसी वर्मा ने इतने इंटिमेट सीन दिए हैं कि इन्होंने मर्यादा की सारी हदें पार कर दी हैं। वैसे एक्ट्रेस राजसी वर्मा कई वेब सीरीजों में नजर आ चुकी हैं। लेकिन इस बेव सीरीज में इन्होंने इतने इंटिमेट सीन दिए हैं कि जिसे देखने के बाद पसीने छूट आएंगे।

राजसी वर्मा ने लगाया बोल्डनेस का
इस वेब सीरीज में राजसी ने जमकर बोल्डनेस का तड़का लगाया है इसमें इन्होंने सारी हदें पार कर दी हैं इसमें इन्होंने जमकर इंटिमेट सीन दिए हैं। राजेश जी ने पलंगतोड़ दामाद जी वेब सीरीज में शर्म की सारी सीमाएं लांग दी है औरजमकर बोल्डनेस का तड़का लगाया है। यह वेब सीरीज बोल्ड वेब सीरीजों में गिनी जाती है। यह वेब सीरीज काफी सुर्खियों में बनी हुई है। पलंग तोड़ दामाद जी इस वेब सीरीज को देखने के लिए आपको निश्चित ही घर का कोना ढूंढना पड़ेगा राजसी वर्मा ने इस वेब सीरीज में इतने इंटीमेट सीन दिए हैं जिससे आप फैमिली के साथ देख नहीं पाएंगे।

पलंगतोड़ दामाद जी वेब सीरीज में राजसी वर्मा ने सास का किरदार निभाया है। सास के किरदार में इन्होंने जमकर बोल्डनेस का तड़का लगाया। इतने इंटिमेट सीन दिए हैं अपनी हॉटनेस का जमकर जलवा बिखेरा है। इस वेब सीरीजमें इनका नाम रंजना है इन्होंने रंजना का किरदार निभाया है। इस वेब सीरीज के कारण इन दिनों यह काफी सुर्खियों में बनी हुई है।

राजसी वर्मा ने इस वेब सीरीज में सास बनकर काफी इंटीमेट सीन दिए हैं। राजसी वर्मा ने इस वेब सीरीज में ही नहीं बल्कि कई वेब सीरीज ओं में भर-भर कर बोल्ड सीन दिए हैं इन्होंने अपने हुस्न का जादू चरम, बायोलॉजी टीचर औरपलंगतोड़ वेब सीरीज में जमकर इंटिमेट सीन दिए हैं इन वेब सीरीज ओं में इन्होंने बोल्डनेस और हाटनेस की सारी हदें पार कर दी हैं यह रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड है इनका सोशल मीडिया अकाउंट बोल्ड फोटो से भरा पड़ा है।