Breaking News

यूं चला फोटोग्राफी का दौर, क्रिकेटर्स की वाइफ के बीच फंसे शाहरुख

स्पोर्ट्स डेस्क.आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ओनर और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान हाल ही में एक पार्टी के दौरान अपनी टीम के प्लेयर्स से मिले। जिसमें सबने साथ मिलकर कुछ वक्त बिताया। इस गेट-टू-गेदर में केकेआर के प्लेयर्स के साथ उनकी वाइफ भी मौजूद थीं। इन लोगों के साथ शाहरुख काफी खुश दिखे। वैसे खुश हों भी क्यों ना आखिर आईपीएल में फिलहाल केकेआर टॉप पोजिशन पर जो है। क्रिकेटर्स वाइफ के बीच घिर गए किंग खान…
– किंग ऑफ रोमांस के नाम से मशहूर शाहरुख खान को अपने बीच पाकर क्रिकेटर्स की वाइफ बेहद खुश थीं और उन्होंने SRK के साथ जमकर फोटो खिंचाए।
– शाहरुख के साथ फोटो खिंचाने को लेकर क्रिकेटर्स और उनकी वाइफ दोनों ही एक्साइटेड थे। शाहरुख ने सभी कपल्स के साथ अलग-अलग फोटो भी खिंचाया।
– साथ में फोटो लेने वाले प्लेयर्स में आंद्रे रसेल, पीयूष चावला, रॉबिन उथप्पा और उमेश यादव के साथ उनकी वाइफ भी शामिल हैं।
यूसुफ पठान के बेटे के साथ की मस्ती

– पार्टी के दौरान शाहरुख को यूसुफ पठान के बेटे अयान के साथ खेलते हुए भी देखा गया।
– बेटे के साथ वाली तस्वीरों को खुद यूसुफ पठान ने अपने सोशल साइट अकाउंट पर शेयर किया।
– फोटो को पोस्ट करते हुए यूसुफ ने लिखा, “अयान ने कुछ वक्त शाहरुख साथ गुजारा। और ऐसा लगता है दोनों ने एक-दूसरे की कंपनी को एंजॉय किया”
– अयान, यूसुफ पठान के दूसरे बेटे हैं। जिसके नए-नए फोटो वे अक्सर सोशल साइट पर पोस्ट करते रहते हैं।
– यूसुफ पठान जब दूसरी बार पिता बने थे, तब शाहरुख ने ट्वीट करते हुए उन्हें बधाई भी दी थी।

– बता दें कि शाहरुख का दूसरा बेटा अबराम भी अभी छोटा है, इसलिए अयान के साथ खेलने में शाहरुख को ज्यादा परेशानी नहीं हुई होगी।