Breaking News

मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी

श्रीनगर. जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा सेक्‍टर में बुधवार की सुबह भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई. अभी तक की जानकारी के मुताबिक तीन आतंकी मारे जा चुके हैं जबकि अन्‍य आतंकियों की तलाश में इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है.

जानकारी के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि पुलवामा सेक्‍टर में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं. खफिया जानकारी क आधार पर सुरक्षाबलों ने स्‍थानीय पुलिस के साथ मिलकर इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया. बताया जा रहा है कि खुद को घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग भी की और इलाके में ही कहीं छुप गए. अभी तक की जानकारी के मुताबिक तीनआतंकियों को मारा जा चुका है जबकि कुछ आतंकी अभी भी इलाके में छुपे हुए हैं.

उधर उत्तर प्रदेश पुलिस के आतंकवाद रोधी दस्ते को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. रविवार को लखनऊ में जिन दो आंतकियों को गिरफ्तार किया गया था इनके पास से उत्तर प्रदेश के कई शहरों के नक्शे मिले हैं. ATS सूत्रों के मुताबिक अलकायदा समर्थित ये आतंकी किसी बड़े हमले की प्लानिंग कर रहे थे. खबरों के मुताबिक इन आतंकियों ने किसी वेबसाइट को देखकर बम बनना सीखा था. अलकायदा के दोनों संदिग्धों ने पूछताछ में बताया है कि इन सबने सिर्फ 3000 रुपये में प्रेशर कुकर बम तैयार किया था.