Breaking News
www.vicharsuchak.in

मुजफ्फरनगर / हादसे में कट गई थी हाथ की उंगली, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव को मिली अस्पताल से छुट्टी

मुजफ्फरनगर. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को मुजफ्फरनगर स्थित वर्धमान हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। वे हेलीकॉप्टर से लखनऊ रवाना हो गए। राजधानी में वे पार्टी की बैठकों में हिस्सा लेंगे। सोमवार को यहां एक हादसे में प्रदेश अध्यक्ष के दाहिने हाथ की छोटी उंगली कटकर अलग हो गई थी। हॉस्पिटल में सोमवार को उनके हाथ की सर्जरी की गई।

सोमवार को मुजफ्फरनगर में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के प्रथम आगमन पर स्वागत समारोह, एआरटीओ कार्यालय का उद्घाटन व सदस्यता अभियान से जुड़े कई कार्यक्रम आयोजित किए गए थे। यहां प्रदेश अध्यक्ष एक ट्रक पर सवार होकर नगर वासियों का अभिवादन कर रहे थे। तभी सर्कुलर रोड पर खड़ी महिलाओं ने प्रदेश अध्यक्ष को पुष्प गुच्छ देने की इच्छा जताई। प्रदेश अध्यक्ष ट्रक से नीचे उतर रहे थे, तभी उनके दाहिना हाथ ट्रक में फंस गया और उनकी छोटी उंगली कटकर अलग हो गई। 

तत्काल उन्हें वर्धमान हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टर मुकेश जैन ने सर्जरी की। सोमवार की हॉस्पिटल में परिजन भी पहुंच गए थे। भाजपा पश्चिमी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी त्यागी ने बताया कि, अब प्रदेश अध्यक्ष पूर्णतया स्वस्थ हैं। लखनऊ के लिए रवाना हो चुके हैं।