Breaking News

मिला हथियारों का इतना बड़ा जखीरा!

कराची: पाकिस्तान के तटीय शहर कराची से बड़ी तादाद में में हथियारों का जखीरा बरामद हुआ है. इन सैन्य हथियारों में एंटी एयरक्राफ्ट गन, सैकड़ो स्टेन गन, स्माल गन, रिवॉल्वर और लाखों गोलियों समेत कई हथियार शामिल हैं. ये वेपंस शहर की एक ब्रिटिश काल की इमारत से मिले हैं.

शहर की पुलिस को जब इस खेप की भनक लगी तो हांफते दौड़ते वहां पहुंची. पुलिस के जवान और अधिकारी इतनी बड़ी तादाद में अत्याधुनिक हथियारों को देखकर भौचक्का रह गए. अभी पता लगाया जा रहा है कि इन हथियारों को यहां किसने रखा? हालांकि अभी इससे जुड़ा कोई सुराग नहीं लग सका है.
वहीं हथियारों की बरामदगी के काम की अगुवाई करने वाले SSP सेंट्रल मलिक मुर्तजा ने कहा, इन हथियारों को करीब 10 साल पहले छिपाया गया होगा. वहीं SSP सिटी सरफराज नवाज शेख ने बताया कि मध्य जिला पुलिस को ल्यारी से सटे ली मार्केट इलाके में अत्याधुनिक हथियारों की मौजूदगी की खबर मिलने के बाद अभियान चलाया था. अब फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की मदद से इन हथियारों के सोर्स का पता लगाया जाएगा. इसके लिए पाकिस्तानी सेना की मदद मांगी गई है.

इस वेट्रेस ने इस बेघर आदमी को हर दिन खाना दिया। वह अक्सर उसके रेस्टोरेंट के पास ही पाया जाता था और खासकर तब से, जब से उसे पता चला कि यह युवती उसके प्रति कितनी दयालु है।

वे दोनों एक-दूसरे को इतनी बार मिले कि समय के साथ उन दोनों के बीच एक बहुत ही गहरा बंधन बन गया। वह हर दिन काम से पहले और बाद उससे बातचीत करने की कोशिश करती थी और इससे उस बेघर आदमी के चेहरे पर मुस्कान आ जाती। उस युवती को लगा कि वह उसे पहले से ही जानती थी।