Breaking News

मास्क लगाकर बिकिनी में ही एयरपोर्ट पहुंच गई महिला

वॉशिंगटन: अमेरिका के मियामी एयरपोर्ट पर मौजूद लोग उस वक्त चौंक गए जब एक महिला केवल बिकिनी में वहां पहुंची. कंधे पर बैग लटकाए ग्रीन कलर की बिकिनी में महिला केवल चहलकदमी करने नहीं गई थी, बल्कि उसे बाकायदा फ्लाइट पकड़नी थी. सोशल मीडिया यूजर मजाकिया अंदाज में इस बात को लेकर महिला की तारीफ कर रहे हैं कि कम से कम उसने मास्क तो लगाया था. हालांकि, ये पता नहीं चल पाया है कि महिला कौन थी और कहां जा रही थी.

जब महिला ग्रीन टू-पीस स्विमसूट में मियामी एयरपोर्ट पहुंची, तो लोगों की निगाहें उस पर ही टिक गईं. हालांकि, वो ऐसे रियेक्ट कर रही थी, जैसे उसने कुछ भी अजीब नहीं किया है. कंधे पर बैग लटकाए महिला बड़े आराम से एयरपोर्ट पर घूमती रही. इस दौरान वहां मौजूद किसी यात्री ने उसका वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को नामक अकाउंट से पोस्ट किया गया है. जिसके कैप्शन में महिला का मजाक उड़ाते हुए लिखा गया है, ‘जब दोपहर में पूल पार्टी हो और चार बजे आपको फ्लाइट पकड़नी हो’. इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘कम से कम उसने मास्क तो पहना है’. हालांकि, अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि महिला मियामी से कहां गई.

पता लगा रहे असलियत
वहीं, Spirit Airlines का कहना है कि वीडियो सत्यापित नहीं है. ये कभी भी, कहीं भी फिल्माया गया हो सकता है. बिकिनी पहने किसी पैसेंजर के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं मिली है. फिर ये भी ये पता लगाया जा रहा है कि ये कोई स्टंट था या वास्तव में महिला टू-पीस में यात्रा के लिए पहुंची थी.