Breaking News
मौत

महिला समेत दो ने चूमा मौत का फंदा

बांदा। शादी होने से दो माह पहले युवती ने कमरे के अंदर दुपटटा से फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया। मौत की खबर मिलते ही परिजनो में कोहराम मच गया। परिजनो ने घटना का कारण अज्ञात बताया है। एक अन्य घटना में युवक ने घर के पीछे लगे बबूल के पेड़ पर दुपटटा से फंासी लगाकर खुदकुशी कर लिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

राष्ट्रव्यापी कोविड टीकाकरण के तहत अब तक 185.70 करोड़ से अधिक लगे टीके

बबेरू कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर गांव के देविन डेरा निवासी गुडडी (19)पुत्री जागेश्वर ने शनिवार की शाम कमरे के अंदर दुपटटा से लकड़ी की बल्ली में फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया। काफी देर बाद मौके पर पहुंचे परिजनो ने देखा तो दरवाजे बंद थे। कुड़ी खटखटाई लेकिन अंदर से कोई हरकत नही हुई। छप्पर तोड़ कर परिजन कमरे के अंदर पहुंचे देखा तो वह फंदे पर लटकर रही थी। परिजनो ने फंदा काटकर शव को नीचे उतार लिया। सूचना पाकर मौके पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतका के रिस्ते के मामा महेश ने बताया कि गुडडी की आगामी 7 जून को शादी होनी थी। शनिवार की दोपहर गुडडी खेत से फसल काट कर घर आई थी। खाना खाने के बाद  वह कमरे में सोने चली गई।

पता नही उसके दिमाग में क्या सूझा कि उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया। कारण अज्ञात है। दूसरी घटना में चिल्ला थाना क्षेत्र के पदारथपुर गांव के अंश भवानीपुरवा निवासी शिवकिशोर (19)पुत्र भूरा साहू ने शनिवार की दोपहर घर के पीछे लगे बबूल के पेड़ पर दुपटटा से फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया। काफी देर बाद मौके पर पहुंचे पड़ोसी बालक ने देखा तो घर वालो को सूचना दी। खबर मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए। फंदा काट कर उसे नीचे उतार लिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतक के बड़े भाई राजकिशोर ने बताया कि शिवकिशोर सूरत में काम करता था। वह डेढ माह पहले गांव आया था। घर में किसी प्रकार की कोई दिक्कत नही थी। फांसी लगाने का कारण अज्ञात है।