Breaking News

महिला की खूबसूरत ड्रेस पड़ोसी ने पहुंचने से पहले ही चुराया !

कई बार आपके साथ भी ऐसा हुआ होगा कि गलती से पड़ोसी का ऑर्डर डिलीवरी ब्वॉय ने आपको दे दिया हो. ऐसे में हम उसे सही पते पर पहुंचा ही देते हैं लेकिन एक महिला के पड़ोसी ने ऐसा बिल्कुल नहीं किया. उसने महिला के ऑर्डर को उसके घर के बाहर से चोरी कर लिया और खुद इस्तेमाल कर लिया.

महिला ने अपना दुखड़ा रोते हुए बताया कि उसके घर पर कई सारे ड्रेस पहुंचने वाले थे, जिसका वो बेसब्री से इंतज़ार कर रही थी. अफसोस इस बात का था कि महिला को उसका ऑर्डर मिला ही नहीं क्योंकि ये किसी और के पास पहुंच भी गया था और वो इसका इस्तेमाल भी कर रहा था.

महिला ने अपना नाम नहीं बताते हुए लिखा है कि उसके बर्थडे से पहले उसके पार्टनर ने कई सारी ड्रेसेज़ ऑर्डर की थीं. वो इनके आने का इंतज़ार कर रही थी. जब ये ड्रेसेज़ नहीं पहुंचीं तो उसने डिलीवरी कंपनी से संपर्क किया और ये जानकर हैरान रह गई कि ड्रेसेज़ डिलीवर की जा चुकी हैं. जब बिल्डिंग में उसने इस बात की जानकारी ली तो उसे पता चला कि पार्सल कलेक्ट किया जा चुका है. हफ्ते भर तक महिला अपने पार्सल के मिलने का इंतज़ार करती रही, लेकिन उसे कुछ भी नहीं मिला.

महिला जब अपने पार्सल का इंतज़ार कर रही थी, इसी बीच उसे जिम में अपनी पड़ोसी दिखाई दी. उसने ठीक वैसा ही जिम सेट पहन रखा था, जैसा उसने ऑर्डर किया था. हालांकि पड़ोसी की ड्रेस उस पर काफी टाइट लग रही थी. उसी वक्त महिला को अपनी पड़ोसी पर शक हुआ और उसने सीसीटीवी फुटेज चेक की. महिला ने फुटेज में साफ तौर पर देखा कि उसकी पड़ोसी ने ही पार्सल चुराया था. आखिरकार बिल्डिंग के मैनेजमेंट ने जब दोनों महिलाओं की मीटिंग कराई तो पड़ोसी ने पहले तो इस बात से इनकार कर दिया और फिर कपड़े के पैसे देने से भी मना कर दिया.