Breaking News
सीसीटीवी

मनीष को पुलिस ने तड़पा-तड़पा कर मारा , सीसीटीवी की मदद से पहुंच गए सलाखों के पीछे !

मनीष को पुलिस ने को तड़पा-तड़पा कर मारा सीसीटीवी की मदद से पहुंच गए सलाखों के पीछे कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्ता की हत्या मामले में गोरखपुर पुलिस की पहले दिन से ही किरकिरी हुई थी। आरोपियों ने अपने बचने के जितने उपाय किए उतनी ही पुलिस की फजीहत बढ़ती गई। हालांकि उनके एक भी पैतरे काम नहीं आए। पहले कानपुर पुलिस की एसआईटी ने और उसके बाद सीबीआई ने उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा ही दिया।

अयोध्या से चुनाव लड़ सकते हैं योगी आदित्यनाथ !!

घटना वाले दिन पुलिस इस बात को मानने के लिए तैयार ही नहीं थी कि उसके छह मुलाजिमों ने किसी की ऐसी पिटाई की उसकी जान चली गई। पुलिस आला अधिकारी तक इस मामले में कठघरे में आ गए थे। मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी के हंगामा करने के बाद पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज किया था। मीनाक्षी के अनुरोध पर ही पहले मामले की जांच कानपुर पुलिस को दी गई। उसके बाद सीबीआई को सौंप दी गई।

आरोपियों को दिल्ली लेकर जाएगी  सीबीआई – अब कोर्ट के समन पर आरोपी पुलिस वालों को कस्टडी रिमांड पर लेकर दिल्ली के तिहाड़ जेल में दाखिल करेगी। हालांकि सीबीआई सूत्रों का कहना है कि पुलिस वाले कहां की जेल में रहेंगे, इसका निर्णय कोर्ट लेगा। जबकि इससे पहले मनीष की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट ने मामले का ट्रायल दिल्ली ट्रांसफर करने का आदेश दिया है। ऐसे में माना जा रहा है कि आरोपी पुलिस वालों को दिल्ली ही ले जाया जाएगा।