Breaking News
राष्ट्रीय लोकदल

मथुरा की एक जनसभा में भाजपा नेताओं द्वारा रालोद नेताओं पर डोरे डालने का आरोप;

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल का राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी भारतीय जनता पार्टी पर लगातार हमलावर हैं। मथुरा की एक जनसभा में उन्होंने भाजपा नेताओं द्वारा रालोद नेताओं पर डोरे डालने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उनकी पार्टी के एक सहयोगी को आफर दिया और कहा हेमा मालिनी बना दूंगा। उन्होंने कहा कि मेरे लिए भी बाते चल रही हैं, लेकिन भाजपा को मुझसे कोई प्यार नहीं है। मुझे खुश करके क्या मिल जाएगा। मुझे नहीं बनना हेमा मालिनी।

आईएएस अधिकारी के तौर पर कानून और व्यवस्था के रखरखाव-जानें योग्यता और चयन प्रक्रिया;

रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने गृहमंत्री अमित शाह के बीते दिनों के बयान ‘जयंत चौधरी ने गलत घर चुन लिया है’ पर बिना किसी का नाम लिए पलटवार करते हुए कहा कि वे हमें बुला रहे हैं, हम इतने सस्ते नहीं हैं। अपना ईमान नहीं बेचेंगे। रालोद प्रमुख ने कृषि कानूनों के विरोध के दौरान किसानों की मौत को लेकर भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने लखीमपुर खीरी हिंसा की घटना को लेकर सत्तारूढ़ भगवा पार्टी पर भी निशाना साधा और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे की अपनी मांग दोहराई। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के चुनाव में किसानों के रुख पर पंजाब, हरियाणा और राजस्थान की भी नजरें लगी हैं।

मथुरा जिले के छाता, बलदेव और मांट विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए जयंत ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा। कहा, बाबा जी को पश्चिम के लोगों में न जाने कौन सी गर्मी दिख रही है। वह यहां के लोगों का मिजाज नहीं जानते। हमारा खून ही गर्म है। बाबा हमारे खून का इलाज करने चले हैं। उन्हें 10 फरवरी को कंबल लेकर गोरखपुर के मठ भेज दो।

रालोद अध्यक्ष ने किसानों से आह्वान किया कि चुनाव में आपका समय है। किसान आंदोलन के दौरान जब संकट की घड़ी आई तो चौधरी अजित सिंह ने खुद राकेश टिकैत को फोन किया। कहा, हिम्मत नहीं हारना, हम तुम्हारे साथ हैं। उन्होंने कहा कि युवाओं की भर्ती हुई, घर वालों ने मिठाई बांटी और फिर पता चला भर्ती रुक गई। ये सब व्यवस्था का सवाल है। चुनाव में इस पर गौर करना है। भाजपा की ओर संकेत कर कहा, उनकी मंशा जातिवाद कर हमारी एकता को तोड़ने की है।