Breaking News

मजाक में प्रेमिका गला कसकर की थी छात्र की हत्या

फतनपुर थाना क्षेत्र के पूरे खरगराय तिवारीपुर में छात्र की हत्या उसकी प्रेमिका ने ही की थी। बातचीत के दौरान प्रेमिका ने अपने दुपट्टे से उसका गला कस दिया। जिससे उसकी सांसें थम गईं। मृतक छात्र प्रेमिका का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। पुलिस ने प्रेमिका को जेल भेज दिया।फतनपुर थाना क्षेत्र के पूरे खरगराय निवासी विनोद कुमार यादव उर्फ पिंटू पुत्र बृजलाल की 28 दिसंबर की रात घर के करीब बाग में लाश मिली थी। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

पुलिस ने दूसरे दिन मृतक के परिवार के ही एक संदिग्ध व्यक्ति को पूछताछ के लिए उठा लिया।पूछताछ के बाद भी कोई नतीजा सामने नहीं आया। हालांकि काल डिटेल मिलने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। जिस व्यक्ति को पुलिस ने उठाया था, उसकी नाबालिग बेटी के साथ मृतक छात्र की लंबी बातचीत हो रही थी। घटना वाली रात भी उनके बीच बातचीत हुई थी। कुछ दिन पहले पुलिस ने छात्र की प्रेमिका समेत परिवार के अन्य लोगों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने घटना में प्रयुक्त दुपट्टा भी बरामद कर लिया। पुलिस के अनुसार मृतक पिंटू का किशोरी से प्रेम चल रहा था।उसने किशोरी का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था। परिवार के लोगों के विरोध पर प्रेमिका ने पिंटू से बातचीत करना कम कर दिया था। यह देख पिंटू उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दबाव बनाता था। घटना वाली रात भी प्रेमिका उससे मिलने गई थी। बातचीत के दौरान पिंटू के गले में दुपट्टा लपेटकर कस दिया था। इससे पिंटू की मौत हो गई तो वह अपने घर भाग गई। सीओ रानीगंज डॉ. अतुल अंजान त्रिपाठी ने बताया कि हत्यारोपी किशोरी को किशोर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। परिवार के अन्य सदस्यों का कोई हाथ सामने नहीं आया।

मजाक-मजाक में दुपट्टे से कस दिया गला
फतनपुर थाना क्षेत्र के पूरे खरगराय तिवारीपुर निवासी विनोद कुमार यादव उर्फ पिंटू शौच के बहाने घर से निकला। बातचीत होने के चलते पिंटू से मिलने के लिए प्रेमिका भी बाग में आ गई। फतनपुर पुलिस के अनुसार दोनों परिवार के विरोध की बातें करने लगे। मजाक-मजाक में प्रेमिका ने पिंटू के गले में दुपट्टा डाल दिया और कहने लगी कि मन करता है तुम्हारा गला कस दूं। पिंटू अपनी प्रेमिका की मंशा भाप नहीं सका और कहा दिया कि जो करना है कर सकती हो। आखिरकार मजाक करते हुए प्रेमिका ने पिंटू का गला कस दिया। उसे बचाव करने का मौका तक नहीं मिला। बार-बार उससे दूसरे लोगों के साथ होने की जानकारी पुलिसकर्मी लेते रहे, लेकिन वह अकेले घटना को अंजाम देने की बात करती रही।