Breaking News
Agra Weather Change Due To Drizzling And Cold Wave
www.vicharsuchak.in

ब्रज में बारिश और ओलावृष्टि ने बढ़ाईं मुश्किलें, ठंड से ठिठुरने लगे लोग

बेमौसम बारिश ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी है। आगरा में बुधवार दोपहर से लुकाछिपी कर रहे बादल बृहस्पतिवार की रात जमकर बरसे। शुक्रवार की शुरुआत भी बारिश के साथ हुई। जिले के कई इलाकों में ओलावृष्टि भी हुई है, जिससे सरसों और आलू की फसल को नुकसान की आशंका है। मथुरा, फिरोजाबाद, मैनपुरी और एटा-कासगंज में भी गरज-चमक के साथ बरसात हुई।

सुबह कोहरे के बीच दोपहर तक बादलों के बीच से सूरज झांकता रहा, लेकिन दोपहर दो बजे शहर में आयोजित स्वच्छता रैली के खत्म होने के बाद बारिश हो गई। गुरुवार को 1.8 मिमी बारिश रिकॉर्ड की गई। हालांकि कुछ देर ही बारिश हुई, लेकिन इससे तापमान में छह डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज की गई।

पर्यटक

मथुरा के नौहझील क्षेत्र में हल्की बरसात के साथ ओलावृष्टि भी हुई। इससे सरसों की फसल को नुकसान की आशंका है। नौहझील के गांव मानागढ़ी, खाजपुर, मडुआका, रामगढ़ी, सींगोनी, तिलकागढ़ी, नानकपुर, रायपुर, शंकरगढ़ी, मुडिलिया, बाघई सहित कई गांवों में ओलावृष्टि हुई है।

बृहस्पतिवार को अधिकतम तापमान 19.1 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 11.4 डिग्री पर पहुंच गया। दोपहर में हुई बारिश के कारण तापमान सामान्य से छह डिग्री नीचे रहा। शाम को लोग अलाव तापते नजर आए। बारिश के बाद राहगीर विंडचिटर और रेनकोट पहनकर निकले। ताज के दीदार के लिए आए सैलानियों ने मौसम के बदलते रंग को सेल्फी साथ कैद किया। बादल छाने और बारिश के कारण छातों के साथ पर्यटकों ने फोटो खिंचवाए, वहीं सेंट्रल टैंक पर डायना सीट पर पर्यटक छाता थामे और सेल्फी स्टिक के साथ नजर आए।