Breaking News

बॉलीवुड की हॉट गर्ल अनन्या पांडे बिकिनी में दिए कातिलाना पोज

नई दिल्ली: बीते दिनों में बॉलीवुड के कई सितारे मालदीव में वेकेशन एंजॉय करने पहुंचे हैं. इनमें से सबसे ज्यादा चर्चा बॉलीवुड की हॉट गर्ल अनन्या पांडे का हो रहा है. अनन्या पांडे मालदीव से वापस आने के बाद भी लगातार अपने वेकेशन की झलकियां फैंस के संग सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं, अब उन्होंने बिकिनी में दो ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर उनके फैंस उन्हें ‘पटाखा’ कह रहे हैं.

बतख पर बैठकर दिए पोज
अनन्या पांडे ने इन तस्वीरों को कुछ देर पहले ही शेयर किया है, लेकिन कम ही देर में इन्हें 1 लाख 10 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया है. दरअसल, अनन्या का अंदाज है ही इतना कातिल की उनके फैंस तस्वीरों को लाइक किए बिना रह नहीं पा रहे हैं. वह तस्वीरों में एक प्लास्टिक की बतख पर बैठकर पोज देर रही हैं. अनन्या ने यहां पीले रंग की चैक प्रिंट वाली बिकिनी पहनी है.

इन तस्वीरों के सामने आते ही अनन्या के फैंस उनकी तारीफ किए जा रहे हैं. यहां एक ने लिखा है- ‘पटाखा’, वहीं एक अन्य ने उन्हें बॉलीवुड की सबसे हॉट गर्ल बताया है. वहीं एक ने लिखा है, ‘काश मैं ये बतख होता.’ यहां कई लोगों ने दिल और आग के इमोजी भी बनाए हैं.

बता दें कि हाल ही में मालदीव से लौटते हुए अनन्या का एक वीडियो सामने आया था, जिसके कारण वह काफी ट्रोल हुई थीं. इस वीडियो में अनन्या एयरपोट पर काफी छोटी पैंट में नजर आ रही थीं. उन्होंने अपनी छोटी पैंट को छिपाने के लिए ऊपर से एक शर्ट बांधा हुआ था.

बता दें कि अनन्या पांडे ने हाल ही में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में अनन्या के अलावा दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा अनन्या ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘खो गए हम कहां’ की अनाउंसमेंट की है. जोया अख्तर निर्मित इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आने वाले हैं.