Breaking News

बैटिंग कर रहे आंद्रे फ्लेचर के गले पर लगी तेज रफ्तार बाउंसर

बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) के दौरान वेस्टइंडीज के खिलाड़ी आंद्रे फ्लेचर को बैटिंग करते समय एक बाउंसर गर्दन पर जा लगी। गेंद इतनी तेजी से फ्लेचर को लगी कि तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया। फ्लेचर BPL में खुलना टाइगर्स की टीम से खेलते हैं। सोमवार को शेर ए बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेले गए छठे मुकाबला के दौरान फ्लेचर को ये चोट लगी।

यह हादसा टाइगर्स की पारी के दौरान हुआ। 7वें ओवर में चट्टोग्राम चैलेंजर्स के गेंदबाज रहमान राजा की गेंद पर फ्लेचर ने पुल शॉट खेला, लेकिन वे चूक गए और बाउंसर उनकी गर्दन पर जा लगी। इससे फ्लेचर जमीन पर गिर गए। चोटिल होने से पहले फ्लेचर 12 गेंदों पर में 16 रन बनाकर खेल रहे थे। बाद में सिकंदर रजा ने मैच में सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी के रूप में फ्लेचर की जगह ली और 22 रन बनाए।

अभी खतरे से बाहर
फ्लेचर की इंजरी पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) के फिजिशियन ने कहा कि फ्लेचर को कुछ देर मैदान में निगरानी में रखा गया था और वह ठीक होते दिख रहे थे, लेकिन एहतियात के तौर पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया। वहीं, खुलना टाइगर्स के मैनेजर नफीस इकबाल ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि आंद्रे फ्लेचर अभी खतरे से बाहर हैं। वह होश में हैं और कोई तकलीफ महसूस नहीं कर रहे है।