Breaking News
बिहार विधानसभा

बिहार विधानसभा में अनंत सिंह अपने अजब-गजब बयानों से हमेशा खबरों में;

पटना। बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्‍वी यादव के चहेते राजद विधायक अनंत सिंह अपने अजब-गजब बयानों से हमेशा खबरों में रहते हैं। इस बार उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्‍होंने राज्‍य के पशुपालन मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी के अध्‍यक्ष मुकेश सहनी एवं राज्‍य के पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी पर बड़ा हमला किया है। उल्‍लेखनीय है कि मंगलवार को अनंत सिंह की एक मामले में कोर्ट में पेशी हुई थी। इसी के आसपास यह वीडियो भी वायरल हुआ है। हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते। इस वीडियो में अनंत सिंह ने बिहार के इन दो बड़े नेताओं के नेता होने पर ही सवाल खड़े किए हैं।

जम्मू-कश्मीर में भ्रष्ट सरकारी कर्मचारियों-अधिकारियों के खिलाफ शिकंजा;

नाम नहीं सुनना चाहता इन दोनों का

अनंत सिंह ने कहा है कि वे सहनी और मांझी जैसे नेताओं का नाम तक नहीं सुनना चाहते हैं। वह कहते हैं कि ये दोनों नेता हैं ही नहीं। इनको आम लोगों से कोई मतलब नहीं है। दोनों अपने परिवार के लिए लगे रहते हैं। हमेशा कोशिश यही रहती है कि परिवार के लिए कुछ और मिल जाए। दोनों किसी के साथ टिक कर नहीं रह सकते हैं। अनंत सिंह की पहचान दबंग के तौर पर है। उनके खिलाफ कई तरह के संगीन मामले दर्ज हैं। वे अपने बेबाक बयानों के लिए भी जाने जाते हैं।

पैतृक घर से मिली थी एके- 47 और हैंड ग्रेनेड

पैतृक घर से एके-47 और हैंड ग्रेनेड की बरामदगी मामले में एमपी-एमएलए के विशेष कोर्ट में मंगलवार को आरोपित मोकामा के विधायक अनंत सिंह को पेश किया गया। अदालत में बचाव पक्ष की ओर से 28 वीं गवाही कराई गई। इस मामले में अभियोजन पक्ष द्वारा साक्ष्य पेश करना बंद कर दिया गया है। उच्च न्यायालय के निर्देश पर मामले की सुनवाई प्रतिदिन की जा रही है। अनंत सिंह फिलहाल जेल में ही बंद हैं।

सहनी और मांझी फिलहाल एनडीए के साथ

आपको बता दें कि मुकेश सहनी और जीतन राम मांझी की पार्टियां बिहार विधानसभा चुनाव से पहले तक तेजस्‍वी यादव की पार्टी राजद के साथ खड़ी थीं। सीट बंटवारे में सम्‍मानजनक स्‍थान नहीं मिलने पर ये दोनों नेता एनडीए के साथ चले गए। एनडीए में भी इन दोनों पार्टियों की ओर से असंतोष लगातार जाहिर किया जाता रहा है।