Breaking News

बहू ने बचाव में ससुर के private part को काटकर किया घायल !!!

जौनपुर – मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव मे ससुर के गंदी आदतों से तंग आकर बहू ने ससुर के private part को दांत से काट लिया जिससे उसकी हालत गम्भीर हो गई। मौके पर पहुंची मुंगरा पुलिस ने प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र मुंगरा बादशाहपुर ले आई जहा हालत गम्भीर होने पर चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। ।

नजूल की जमीन पर निर्मित बरनवाल Jewelery Showroom को किया ध्वस्त !!!

घटना बीती रात की है घर मे बहू और ससुर ही रहते है। पति बाहर रहकर काम करता है। आरोप है कि बुद्धवार की रात करीब 12 बजे बहू को अकेला पाकर ससुर छेड़खानी करने लगा जिस पर बहू ने नाराजगी जताई।
ससुर की इस गंदी नियत को देखकर बहू छेड़खानी का विरोध करने लगी लेकिन वह माना नही । ससुर के जोर जबरदस्ती से थक हारकर अंततः बहू ने ससुर के private part  को दात से काट लिया। जिससे ससुर छटपटाने लगा और जोर जोर से चिल्लाने लगा। शोर सुनकर गांव के लोग इकट्ठा हुए तो बहू ने ससुर की हैवानियत की कहानी बयान की तो किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची मुंगराबादशाहपुर पुलिस ने घटना की जानकारी लेते हुए लहूलुहान स्थित मे घायल ससुर को तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मुंगरा मे भर्ती कराया । जहा हलत गम्भीर होने पर चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इस संबंध में ड्यूटी पर तैनात पीएचसी के चिकित्सक डॉ राम विजय ने बताया कि अधेड़ का प्राइवेट पार्ट काफी जख्मी हो गया था और उसे बेहतर उपचार के लिए जौनपुर रेफर कर दिया गया है। स्थानीय थानाध्यक्ष सदानंद राय से जब इस सम्बंध मे बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि मामला मेरे संज्ञान मे अभी नही आया है। यदि आता है तो उचित कार्यवाही की जाएगी।