Breaking News

बला की खूबसूरत है सात बच्चों की मां;46 में 21 जैसा लुक

वाशिंगटन: बच्चों के जन्म के बाद खुद को मेनटेन रख पाना आसान काम नहीं होता. ऐसे में 7 बच्चों को जन्म देने के बाद अगर कोई अपने यंग लुक्स बरकरार रखता है, तो वाकई ये हैरान करने वाली बात है. अमेरिका के उताह की रहने वाली जेसिका एंसलो का हुस्न भी ऐसा ही है. 46 साल की जेसिका देखने में ज्यादा से ज्यादा 21 साल की लगती है.
इस सुपरफिट मदर जेसिका के 7 बच्चे हैं जिनकी सबसे बड़ी बेटी 23 साल की है. फेमिली फंक्शन हो या सोशल मीडिया पोस्ट हर जगह दुनियावाले उनकी उम्र की तुलना उनकी बेटियों से करते हैं जो 18 और 23 साल की हैं. जिनके साथ उनकी तस्वीरों को अक्सर उनकी बहनों की फोटो समझ लिया जाता है.

जेसिका ने साल 1994 में अपनी पहली बेटी को जन्म दिया था. तब उनकी उम्र महज 18 साल थी. वो 1996 में दोबारा प्रेगनेंट हुईं. उम्र बढ़ती गई तो आने वाले सालों 19 साल में 7 बच्चों को जन्म दिया. उन्होंने सबसे छोटे बच्चे को साल 2013 में जन्म दिया. इस ब्यूटीफुल और फिटनेस फ्रीक लेडी ने दो शादियां की. पहली शादी से जेसिका के 4 और दूसरी शादी से 3 बच्चे हुए. अपनी बेटी के 23वें बर्थडे की फोटो जब उन्होंने अपलोड कीं तो एक बार फिर लोग उनके यंग लुक्स के कायल हो गए. अब आप भी देखिये वो तस्वीर.

जेसिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उनके लाखों फॉलोवर्स हैं. जेसिका एक टिकटॉक स्टार हैं जो इंस्टाग्राम पर भी जबरदस्त एक्टिव हैं. अपनी बेटी के 23वें बर्थडे की पिक्चर जब जेसिका ने अपलोड कीं तो एक बार फिर लोग उनकी अदाओं यंग लुक्स के कायल हो गए. इस मौकी की पोस्ट हुई तस्वीर भी वायरल हुई थी. उनके अकाउंट पर लोग अपने कमेंट में अक्सर कहते रहते हैं कि वो अपनी बेटियों की बहन लगती हैं. कुछ लोगों ने उन्हें जुड़ुवा बहनें तक बता दिया.