Breaking News

बनर्जी के आवास पर दीवार को काला किया

नई दिल्ली,बंगाल की लड़ाई दिल्ली तक पहुंच गई है. नड्डा के काफिले पर हुए हमले के बाद गुरुवार रात को दिल्ली में प्रदर्शनकारियों ने ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के आवास की दीवार पर काला पेंट पोत दिया. पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमले के बाद सियासी लड़ाई ने जोर पकड़ लिया है.

बताया जा रहा है कि रात करीब 10:30 बजे कुछ शरारती तत्वों ने बंगला भवन, चाणक्यपुरी की ओर पथराव भी किया. राजधानी में टीएमसी मेंबर्स के से दो घटनाओं की सूचना मिली. पहली घटना में प्रदर्शनकारियों का एक समूह में पहुंचा और कई जगहों पर काला रंग पोत दिया. दूसरी घटना में अभिषेक बनर्जी के आवास पर दीवार को काला करते हुए देखा गया.

वहीं, दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि दोनों घटनाओं के संबंध में टीएमसी की ओर से कोई शिकायत नहीं की गई है. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस की टीम अभिषेक बनर्जी के घर पहुंची और दीवार को दोबारा पेंट करा दिया गया.

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. गुरुवार को जेपी नड्डा सीएम ममता बनर्जी के भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र डायमंड हार्बर जा रहे थे. इस दौरान उनके काफिल पर हमला हो गया. बीजेपी ने आरोप लगाया कि जेपी नड्डा और कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हमला किया है.

वहीं, तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की ओर से हमले को बीजेपी की नौटंकी करार दिए जाने से भड़के बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि ममता बनर्जी को प्रशासन के बारे में पता नहीं है. हमलावरों को रोकना पुलिस का काम है. बंगाल में कानून व्यवस्था की हालत बेहद खराब है.