Breaking News

‘बंटी और बबली 2’, देखिए ओटीटी पर

नई दिल्ली। ओटीटी प्लेटफार्म्स पर इस वीकेंड को खास बनाने के लिए अब बंटी और बबली भी आ गये हैं। सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली 2 सिनेमाघरों में रिलीज के ठीक 28 दिन यानी चार हफ्ते बाद अमेजन प्राइम वीडियो पर पहुंच गयी है। फिल्म आज 17 दिसम्बर से प्लेटार्म पर स्ट्रीम कर दी गयी है। बंटी और बबली 2 का निर्देशन वरुण शर्मा ने किया है, जबकि निर्माता यशराज फिल्म्स है। यशराज फिल्म्स और प्राइम के बीच हुई लाइसेंसिंग डील के बाद प्लेटफार्म पर आने वाली यह पहली फिल्म है। प्राइम वीडियो ने यशराज बैनर की कुछ चर्चित फिल्मों के ग्लोबल स्ट्रीमिंग राइट्स हासिल किये हैं। इनमें पृथ्वीराज, जयेशभाई जोरदार और शमशेरा शामिल हैं। ये सभी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज के चार हफ्ते बाद प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर दी जाएंगी।
बंटी और बबली 2 सिनेमाघरों में 19 नवम्बर को रिलीज हुई थी। यह 2005 में आयी बंटी और बबली का सिक्वल है, जिसमें अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी के साथ अमिताभ बच्चन लीड रोल्स में थे। बंटी और बबली 2 की कहानी दो अलग-अलग पीढि़यों के ठगों के आपसी टकराव पर आधारित है। प्रीक्वल फिल्म जहां हिट थी, वहीं बंटी और बबली 2 सिनेमाघरों कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सकी।
प्राइम पर बंटी और बबली 2 के अलावा इस वीकेंड में आपके मनोरंजन के लिए नेटफ्लिक्स पर डिकपल्ड रिलीज हो रही है, जिसमें आर माधन और सुरवीन चावला लीड रोल्स में हैं। इस सीरीज का निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया है, जबकि मनु जोसेफ इसक रचयिता हैं। नेटफ्लिक्स पर ही एक्शन- एडवेंचर फैंटेसी थ्रिलर वेब सीरीज द विचर का दूसरा सीजन स्ट्रीम किया गया है। इस सीरीज में हेनरी कैविल शीर्षक किरदार में नजर आते हैं।