Breaking News
तीन तलाक

फोन पर दिया तीन तलाक…

वाराणसी के नरिया की रहने वाली विवाहिता ने अपने पति पर तीन तलाक दिए जाने का आरोप लगाया। इस दौरान पीड़िता का आरोप रहा कि दहेज की मांग पूरी नहीं कर पाने पर पति ने आर्केस्ट्रा व देह व्यापार में धकेलने की कोशिश की। विरोध किया तो मारपीट कर बच्चों के साथ घर से निकाल दिया। मायके में रहने के दौरान मोबाइल फोन पर पति ने तीन तलाक दे दिया। लंका थाने में पति के खिलाफ तहरीर दी।

लंका थाना अंतर्गत नरिया की रहने वाली पीड़िता के अनुसार 22 अक्तूबर 2007 को हुई शादी के बाद से पति, सास, ननद दहेज के लिए प्रताड़ित कर रही हैं। महिला का आरोप है कि पति आर्केस्ट्रा का संचालन करता है तो आर्केस्ट्रा में काम करने के लिए दबाव बनाता है।

विरोध करने पर बेरहमी से पिटाई के बाद दो बच्चों के साथ घर से निकाल दिया। इसके बद फोन पर तीन तलाक दे दिया। अपर पुलिस आयुक्त से गुहार लगाने के बाद जांच के लिए गुरुवार को संकट मोचन चौकी पर पति को बुलाया गया और पुलिस ने दो घंटे तक बैठाने के बाद उसे छोड़ दी। मुकदमा तक दर्ज नहीं किया गया।

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप – पिशाचमोचन स्थित तुलसी ग्रिंस अपार्टमेंट में बृहस्पतिवार सुबह विवाहिता पारुल नागर (32) की संदिग्ध हाल में मौत हो गई। मौके पर पहुंचे मायके वालों सुसराल पक्ष पर गला दबाकर हत्या का आरोप लगाया। सिगरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया। विवाहिता के भाई की तहरीर पर पुलिस ने पति और सास के खिलाफ दहेज उत्पीड़न सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया।

गढ़वासी टोला निवासी दीपक पांडेय के अनुसार उनकी बहन पारुल नागर की शादी 24 जनवरी 2015 को सिगरा थाना अंतर्गत पिशाचमोचन स्थित तुलसी ग्रिंस अपार्टमेंट में रहने वाले दाऊजी नागर के बेटे आशीष नागर के साथ हुई थी। दोनों का पांच साल का एक बेटा भी है। बुधवार रात आशीष ने पारुल की तबीयत बिगड़ने की जानकारी फोन से दी। दीपक ने जाकर देखा तो कमरे के बेड पर पारुल नागर मृत अवस्था में पड़ी थी और गले पर निशान भी था।

इन पांच गेंदबाजों पर लग सकती है बड़ी बोली..

दीपक का आरोप रहा कि आशीष नागर सहित परिवार के अन्य सदस्य शादी के बाद से ही दस लाख रुपये दहेज में मांग कर रहे थे। आरोप लगाया कि डेढ़ माह पहले भी ससुराल वालों ने प्रताड़ित किया था। इस पर वह सारनाथ स्थित अपने एक बहन के घर चली गई थी। दीपक की तहरीर पर सिगरा पुलिस ने पति आशीष, मां हेमलता नागर पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया।