Breaking News
फर्जी शिकायत

फर्जी शिकायत पत्र तैयार कर प्रचार करने वाले…..

रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर में फर्जी शिकायत पत्र के आधार पर शासन की छबि धूमिल करने वाले तीन आरोपियों को राखी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से कम्प्यूटर सेट, पेनड्राइव, कपिल द्वारा लिखा गया पत्र, शिकायत पत्रों की बची हुई नस्तियां एवं आरोपियों के मोबाइल को जब्त किया है।

जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों से मुठभेड़ में पुलिस का जवान….

गौरतलब हो कि प्रार्थी आशुतोष चावरे उप संचालक लोक शिक्षण संचालनालय छत्तीसगढ़ इंद्रावती भवन नवा रायपुर में कार्यरत है। उसने राखी थाना में शिकायत किया कि कुछ अज्ञात लोगों के द्वारा उसेे बदनाम करने की नीयत से उसके नाम का फर्जी हस्ताक्षर कर विभिन्न गणमान्य एवं अधिकारियों की शिकायत संबंधी पत्र एवं शिक्षा मंत्री के पीए की कथित डायरी की प्रति के साथ विभिन्न स्थानों से विगत कुछ दिनों से प्रेषित किये जा रहे है।

रिटायर्ड जिला शिक्षा अधिकारी सहित 3 गिरफ्तार

जिससे विभागीय अधिकारियों की छवि खराब हो रही है। पुलिस ने मामले में धारा 419, 469 के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया। जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी गेंदाराम चंद्राकर 64 वर्ष निवासी ग्राम भड़हा थाना खरोरा, संजय सिंह ठाकुर 51 वर्ष निवासी देवेन्द्र नगर सेक्टर 4 और कपिल कुमार देवदास 30 वर्ष निवासी टाटीबंध को गिरफ्तार किया है।

मामले में मुख्य आरोपी रिटायर्ड जिला शिक्षा अधिकारी गेंदाराम चंद्राकर है।