Breaking News

प्लेयर्स-स्टाफ के सामने कोच को दीं गालियां, ‘पंजाब’ की हार से झल्लाईं प्रिटी जिंटा

मुंबई. सोमवार को हुए आईपीएल मैच में अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब को मिली हार से प्रिटी जिंटा बुरी तरह झल्ला उठीं। सूत्रों की मानें तो उन्होंने इस दौरान अपने कोच संजय बांगर को खूब गालियां दीं। गौरतलब है कि इस मैच में पंजाब का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से था। किस बात पर आया प्रिटी को गुस्सा…
-कहा जा रहा है कि प्रिटी सोमवार के मैच में संजय द्वारा चुने गए बैटिंग ऑर्डर से नाखुश थीं, जिसकी वजह से उनकी टीम अंक तालिका में सबसे नीचे खिसक गई।
– प्रिटी का मानना है कि अक्षर पटेल से पहले फरहान बेहराडियन को मैदान में भेजने की वजह से उनकी टीम हारी है।
– मैच पूरा होने के बाद प्रिटी ने संजय के डिसीजन पर सवाल उठाते हुए उन्हें पूरी टीम और स्टाफ के सामने जमकर लताड़ लगाई।
प्रिटी और संजय ने किया खंडन
– प्रिटी और संजय ने इस तरह की खबरों का खंडन किया है। वहीं. उनके करीबी सूत्रों ने एक पब्लिकेशन को दिए स्टेटमेंट में साफ कहा है कि प्रिटी काफी देर तक संजय से बात करती रहीं। इस दौरान वे उन्हें जमकर गालियां भी दे रही थीं।
– इतना ही नहीं, प्रिटी ने उन्हें बर्खाश्त करने की धमकी भी दी। प्रिटी को इतने गुस्से में देख वहां मौजूद हर शख्स अवाक था। कोई भी उनके सामने कुछ बोलने की हिम्मत नहीं कर पा रहा था।
फिलहाल, रिसेप्शन की तैयारी में बिजी प्रिटी
– बता दें कि आईपीएल मैचों के बीच प्रिटी जिंटा अपने वेडिंग रिसेप्शन की तैयारी में व्यस्त हैं। यह रिसेप्शन 13 मई को मुंबई के एक लग्जरी होटल में होगा।
– प्रिटी ने 29 फरवरी को यूएस बेस्ड जीन गुडइनफ से गुपचुप शादी की थी। अब वे अपने पति से इंडस्ट्री फ्रेंड्स को मिलवाना चाहती हैं।