Breaking News
तीन युवकों की हत्या
तीन युवकों की हत्या

प्रयागराज में तीन युवकों की हत्या

प्रयागराज। यमुनापार के कोरांव थाना क्षेत्र में सोमवार की रात तीन युवकों की हत्या कर दी गई। इनमें से दो सगे भाई थे। बेलन नदी पुल पर तीनों की एक ही स्थान पर लाश मिली। जानकारी होने पर कई थानों की पहुंची पुलिस तहकीकात कर रही है। हत्यारों का पता नहीं चल सका है। आक्रोशित परिवार के लोग व ग्रामीण पुलिस को शवों को सौंपने से इंकार कर दिया। उच्चाधिकारियों के समझाने पर मामला शांत हुआ।

शव रख रास्ताजाम, पुलिस ने शांत कराया मामला

सगे भाई समेत तीन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद आक्रोशित भीड़ ने लाश को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया था, जिसे पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह समझा बुझाकर खोलवा दिया। साथ ही तीनों लाशों को पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर साफ होगा कि युवकों की हत्या हुई या हादसे का शिकार हुए।

दिल्ली में स्कूल-कालेज बंद, येलो अलर्ट जारी

हालांकि स्वजनों ने हत्या का आरोप लगाया है और हत्या की तहरीर भी लिखी जा रही है। अब तक कि जांच में पता चला है कि सूचना मिलने के थोड़ी देर बाद बाद ही आकाश का चाचा मौके पर पहुंचा था। उसने भतीजे का मोबाइल अपने पास रख लिया था, जिसे बाद में सीओ ने अपने कब्जे में लिया। व्यपारी के बेटे के पास पैसा कितना था और किससे लेकर आ रहे थे, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। घटनास्थल से कुछ दूर पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

यमुनापार के कोरांव थाना क्षेत्र के गजाधरपुर गांव निवासी पप्पू केसरी रहते हैं। उनके दो पुत्र विकास केसरी 25 और आकाश केशरी 22 हैं। दोनों सगे भाई धान का कारोबार करते थे। सोमवार की रात में विकास और आकाश गांव के ही मौनी आदिवासी के 20 वर्षीय पुत्र कलवा के साथ ड्रमंडगंज गए थे। वहां किसी व्यापारी को धान उन्होंने बेचा था, उसी का रुपया लेने तीनों गए थे।