Breaking News
पैक्सफेड

पैक्सफेड के JE के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा

पैक्सफेड के JE राकेश नारायण और उनके इंजीनियर बेटे के खिलाफ फर्जी दस्तावेज से ठेका दिलाकर 25 लाख रुपये हड़पने का मुकदमा गोमतीनगर थाने में दर्ज कराया गया है। पीड़ित ठेकेदार ने आरोप लगाया कि रुपये मांगने पर उन्हें चेक दिये गये जो बाउन्स हो गये। अब उन्हें धमकाया भी जा रहा है।

इंस्पेक्टर गोमतीनगर केके तिवारी के मुताबिक विनय खंड-4 में रहने वाले ठेकेदार अतुल कुमार के मुताबिक उनकी फर्म राज्य निर्माण सहकारी संघ (पैक्सफेड) में रजिस्टर्ड है। मुरादाबाद इकाई में तैनात जेई राकेश नारायण राव ने उनको ठेका दिलाने के नाम पर अलग-अलग समय में 25 लाख रुपये लिये थे। फिर ठेका भी नहीं दिलाया। वर्ष 2019 में राकेश ने मोबाइल पर एक दस्तावेज भेजा जिसमें गोरखपुर के एक मूक बधिर स्कूल के भवन के निर्माण कार्य का प्रस्ताव था।

Gorakhnath temple attack : NIA ने की मुर्तजा से पूछताछ, बढ़ सकती है देशद्रोह की धारा !

इसके लिये ही रुपये लिये। काफी रकम उन्होंने बेटे दिवाकर सिंह के खाते में जमा करवायी। ठेका न मिलने पर जब उन्होंने रुपये लौटाने को कहा तो उन्हें कई दिन तक टरकाया गया। इसी साल 12 फरवरी को राकेश राव अचानक उनके घर आये और बातचीत के दौरान उन्होंने धमकाना शुरू कर दिया। उनके साथ चार अन्य लोग भी थे। उन्होंने पुलिस को सूचना दी थी लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही सब फरार हो गये। इंस्पेक्टर के मुताबिक जांच में मामला सही मिला है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।