Breaking News

पुलिस टीम पर शराब माफियाओं का हमला

नवादा. बिहार में इन दिनों शराब माफिया बेखौफ होकर पुलिस टीम पर हमला कर अपने वर्चस्व को कायम रखना चाह रहे हैं. बड़ी खबर नवादा से है जहां शराब मामले में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर शराब माफियाओं ने हमला कर दिया. इस हमले में गोविंदपुर थानाध्यक्ष समेत 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए. घटना जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बकसोती पंचायत के लखपत बिगहा गांव की है.

रविवार की देर शाम पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर गांव में छापेमारी करने गयी थी. गोविंदपुर पुलिस अपने समकालीन अभियान के तहत शराब मामले में नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार करने गयी थी. गांव में घुसते ही रात 9 बजे के करीब पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया. शराब माफियाओं द्वारा पुलिस टीम पर रोड़ेबाजी कर दी गई जिसमें गोविंदपुर थानाध्यक्ष डॉ नरेंद्र शर्मा एवं चालक सुनील कुमार सहित छह पुलिसकर्मी घायल हो गए.

 

शराब कारोबारी राजेंद्र यादव उर्फ बुधन यादव के यहां पुलिस छापेमारी करने गई थी. कुछ दिन पूर्व गोविंदपुर पुलिस इलाके अवैध शराब भट्ठियों को ध्वस्त की थी जिसमे बुधन यादव मुख्य अभियुक्त था, उसी की गिरफ्तारी के दौरान यह घटना हुई. रोड़ेबाजी की इस घटना में गोविंदपुर पुलिस के वाहन को भी क्षति पहुंची है. फिलहाल सभी पुलिसकर्मियों का गोविंदपुर पीएचसी में इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद रजौली एसडीपीओ भारी पुलिस बल के साथ गांव में कैंप कर रही है.

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है. शराब माफियाओं द्वारा पुलिस की टीम पर हमला होना इस जिले में पहली घटना नही है. हाल के ही दिनों में एएसपी प्रशिक्षु समेत अकबरपुर पुलिस की टीम पर भी हमला हुआ था. रजौली पुलिस टीम पर भी दो बार हमला हो चुका है जिसमें थानाध्यक्ष भी घायल हुए थे.