Breaking News
पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी ने कर्नाटक में हिजाब पर प्रतिबंध की निंदा;

श्रीनगर। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी ने कर्नाटक में हिजाब पर प्रतिबंध के बहाने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया है। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी ने कर्नाटक में हिजाब पर प्रतिबंध की निंदा करते हुए कहा कि भाजपा एक ही किस्म की जुबान एक ही किस्म का लिबास और एक ही किस्म का मजहब चलाना चाहती है।

बच्चे के जन्म के बाद प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर उनकी प्रोफेशनल लाइफ में;

यह चलने वाला नहीं है, यह हिंदुस्तान है, जहां अलग-अलग मजहब के लोग रहते हैं। यहां अलग-अलग लिबास और जुबानें हैं। उसी वजह से यह हिंदुस्तान जिंदा हैं। हिजाब पर प्रतिबंध गलत है। राजस्थान में औरतें घूंघट निकालती हैं तो क्या उन्हें उससे रोका जाएगा। हर मजहब में पर्दा करने का अलग-अलग तरीका है। हिजाब पर रोक नहीं होनी चाहिए।

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष एवं पूर्ववर्ती राज्य जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने इंटरनेट मीडिया पर ट्वीट किया कि केंद्र सरकार का बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा एकदम खोखला है। कर्नाटक के शैक्षिक संस्थानों में मुस्लिम छात्राओं को हिजाब पहनकर प्रवेश की मनाही पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि मुस्लिम लड़कियों को केवल उनकी पोशाक के कारण शिक्षा के अधिकार से वंचित किया जा रहा है। यह अच्छा नहीं है।