Breaking News
पीएम मोदी

पीएम मोदी ने किसानों को भरोसा दिलाया !!

पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बहराइच में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर उत्तर प्रदेश के किसानों को भरोसा दिलाया कि यूपी में बीजेपी की सरकार बनी तो छुट्टा जानवरों की समस्या को दूर किया जाएगा। पीएम मोदी ने कहा कि इसके लिए उन्होंने रास्ता खोज लिया है। यूपी में अवैध बूचड़खानों को योगी सरकार की ओर से बंद किए जाने के बाद से लावारिस पशुओं की समस्या बढ़ गई है। फसल का नुकसान होने की वजह से किसानों में इसको लेकर कथित तौर पर नाराजगी है और विपक्ष इसे भुनाने की कोशिश कर रहा है।

पालतू कुत्तों का पंजीकरण शुल्क !!

पीएम मोदी ने किसानों को भरोसा देते हुए कहा, ”हम छुट्टा जानवरों से आपको हो रही परेशानी को समझते हैं। मैं रास्ता खोजकर लाया हूं। 10 मार्च को सरकार बनने और आचार संहिता खत्म होने के बाद हम योगी जी के नेतृत्व में उन सभी योजनाओं को लागू कर देंगे।” पिछले कुछ दिनों में कई बार पीएम मोदी ने किसानों को यह दिक्कत दूर करने का भरोसा दिया है। वहीं, इससे पहले अयोध्या में यूपी के मुख्यमंत्री ने भी कहा कि राज्य में ना तो गोकशी होने दी जाएगी और ना ही किसानों की फसलों को नुकसान होने दिया जाएगा।

प्रधानमंत्री ने सपा को ‘परिवारवादी’ और ‘माफियावादी’ बताते हुए उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मतदाताओं को सचेत किया और कहा कि अगर माफियावादियों को सत्ता में आने का मौका मिल गया तो गांव गरीब के कल्याण की योजनाएं बंद कर दी जाएंगी। उन्होंने कहा कि परिवारवादी लोग 2017 में मिली हार का बदला आपसे लेने की फिराक में बैठे हैं। इसके हवाले से मोदी ने मतदाताओं को आगाह किया कि किसी भी कीमत पर परिवारवादियों और माफियावादियों को सत्ता में नहीं आने दें।