Breaking News
पनकी

पनकी हाइवे पर ट्रक में घूसी कार, चालक सहित दो की मौत, जाने पूरी खबर

अखिलेश मिश्रा, कानपुर। पनकी हाइवे पर ट्रक में घूसी कार, चालक सहित दो की मौत, जाने पूरी खबर,  शुक्रवार की देररात पनकी हाईवे पर तेज गति स चल रही कार अनियत्रित होकर आगे चल रहे ट्क में घुस गयी। जिससे कार में सवार पांच लोगों में से दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि तीन की हालात गंभीर बनी है। घायलों को बर्रा के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पनकी स्थित एक ढाबा संचालक ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी थी।

पांच लोग कार पर थे सवार, तीन की हालात गंभीर

जानकारी पर तत्काल घटनास्थल पर पुलिस पहंुची और जांच शुरू की। जानकारी के अनुसार, नौबस्त थाना क्षेत्र के मछरिया निवासी शकील इलाके के शहनवाज की कार चलाते है। शुक्रवार की रात शकील कार लेकर अपने चार दोस्तों के साथ संचेडी एक मित्र की शादी में शामिल होने जा रहे थे। अभी कार पनकी स्थित स्टील आथरिटी आफ इंडिया के पास पहंुची थी कि कार अचानक एक मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में अनियत्रित होकर आगे चल रहे ट्क से भिड गयी।

राजेश्वर सिंह ने सपा, बसपा समेत अन्य पार्टियों को निशाने पर लिया, जाने क्या कहा

जिससे कार के परखच्चे उड गये। दुर्घटना की जानकारी होते ही आसपास के लोग मौके पर पहंुचे और बचाव का कार्य करते हुए घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहंुची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहंुचाया जबकि दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। घटना की जानकारी परिजनों के पास पहंुचते ही कोहराम मच गया। पनकी थानाध्यक्ष ने बताया कि पीआरवी वैन ने सभी को अस्पताल पहंुचाया और परिजनों को सूचना दी।