Breaking News

नोएडा की झुग्गियों में लगी आग से 150 झोपड़िया जली ,दो मासूम झुलसे

नोएडा: सेक्टर 63 के पास रविवार को भीषण आग लग गई। इसके बाद पुलिस और दमकल अधिकारी मौके पर पहुंचे। नोएडा के बहलोलपुर गांव क्षेत्र में अज्ञात कारणों की वजह से कई झोपड़ियों में आग लग गई। इसकी जानकारी गौतम बुद्ध नगर (नोएडा पुलिस) के पुलिस कमिश्नरेट के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से मिली।
‘थाना फेस-3 नोएडा क्षेत्र के अंतर्गत गांव बहलोलपुर स्थित झुग्गियों/ झोपड़ियों मे अज्ञात कारणों से आग लग गई है। मौके पर पुलिस बल व फायर ब्रिगेड द्वारा आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।’
शहर के विभिन्न क्षेत्रों से हवा में धुएं के घने बादलों को ऊपर आसमान की ओर बढ़ते हुए देखा जा सकता है। फिलहाल दो बच्चों की मौत की जानकारी मिली है।

ताजा जानकारी के अनुसार, बहलोलपुर में डेढ़ सौ से अधिक झुग्गियां जलकर राख हो गई हैं। दो बच्चों की आग में झुलसने से मौत हो गई है। वहीं राख में और शव तलाशे जा रहे हैं। माना जा रहा है कि आग में और लोग भी झुलसे हो सकते हैं। अग्निशमन विभाग की तीस से अधिक गाड़ियां आग को बुझाने की कोशिश में लगी हुई हैं। फिलहाल शार्ट सर्किट या सिलेंडर से आग लगने की संभावना जताई जा रही है। तेज हवा की वजह से आग और फैल गई।