Breaking News
दुकान ही फूंक डाली

देहरादून में सरफिरे युवक ने एक दुकान ही फूंक डाली;

देहरादून. उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां पत्नी के मायके नहीं आने पर एक युवक इतना ज्यादा गुस्से में आ गया कि गोदाम में खड़ी सभी दो पहिया वाहनों में आग लगा दी. सिगरेट लाइटर लेकर निकले इस युवक ने 12 से ज्यादा वाहनों को आग के हवाले कर दिया. यही नहीं इसके अलावा सरफिरे युवक ने एक दुकान भी फूंक डाली. सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर रवाना की गई. पुलिस को इस घटना में किसी गिरोह के शामिल होने का शक हुआ. छानबीन में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो सभी घटनाओं में एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिया. पुलिस ने फुटेज के आधार पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

 महिलाओं से शादी करके धोखा देने वाला शख्स ओडिशा पुलिस की गिरफ्त में

पीड़ितों को मुआवजा दिलाने की मांग

जिसके बाद युवक ने वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद आक्रोश होकर घर से निकला. वह तीन थाना क्षेत्र में घूमा. इस दौरान जहां भी दुपहिया वाहन एकांत में खड़े किनारे मिली उन्हें जलाता चला गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आगजनी करने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया. इस मामले को लेकर लोग आक्रोश में है. कांग्रेस नेताओं और कुछ संगठनों ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. कांग्रेस नेताओं न पीड़ितों को मुआवजा दिलाने की मांग की.

सीसीटीवी फुटेज में हुई पहचान

छानबीन में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो सभी घटनाओं में एक ही संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिया. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान इरफान नाम से हुई है. पुलिस से पूछताछ में पता लगा कि आरोपी पलटन बाजार में चूड़ियां बेचता है. उसकी पत्नी काफी समय पहले मायके चली गई थी. उसके व्यवहार के चलते वहां वापस नहीं लौट रही थी. शनिवार रात उसने पत्नी से फोन पर बात की उसने पत्नी से कहा अगर वह मायके नहीं लौटी तो वह शहर में आग लगा.

पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर रविंद्र यादव ने बताया कि यह घटना शनिवार रात की है. ब्राह्मणवाला और आजाद कॉलोनी में यह आगजनी की घटना हुई. यह युवक ने 12 दुपहिया जला दिये. इस दौरान एक टायर मैकेनिक की दुकान में भी आग लगाई गई. सूचना मिलने पर पुलिस टीमें मौके पर पहुंची.