Breaking News

देवर से अवैध सम्बन्ध के चलते महिला ने पति की हत्या ,फिर देवर का किया काम तमाम

भोपाल: मध्य प्रदेश के भोपाल से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक दोहरे हत्याकांड का खुलासा हुआ है. भोपाल में एक महिला ने पहले देवर के साथ मिलकर अपने पति को मारा, फिर जब उसकी अपने देवर से भी नहीं बनी तो उसने उसको भी मौत के घाट उतार दिया.

बता दें कि भोपाल के कोलार थाना इलाके में दो दिन पहले एक शव बरामद किया गया था, जिसको सुअर खा रहे थे. फिर पुलिस की जांच में पता चला कि मृतक की भाभी ने ही उसकी कथित रूप से हत्या की थी.
पुलिस के मुताबिक, देवर मोहन के उसकी भाभी के साथ अवैध संबंध थे. जब महिला के पति को इसका पता चला तो उसने विरोध किया. इससे महिला नाराज हो गई और अपने देवर के साथ मिलकर अपने पति को मार डाला. इसके बाद दोनों ने मृतक का शव घर के सेप्टिक टैंक में छिपा दिया, जिससे कोई सबूत न बचे. इसके बाद करीब 5 साल तक दोनों ये राज छिपाने में कामयाब भी रहे.

हालांकि भाभी और देवर ने पीड़ित की हत्या उसके बच्चों के सामने की थी, लेकिन दोनों ने उन्हें भी धमकाया और कहा कि अगर ये बात किसी को बताई तो उनका भी वैसा ही हश्र होगा. इससे बच्चे डर गए और उन्होंने 5 साल तक मुंह नहीं खोला.

बता दें कि जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी महिला के घर में बना सेप्टिक टैंक खुदवाया और उसमें से एक नर कंकाल बरामद किया. उसको डीएनए टेस्ट के लिए भेज दिया गया है.

जान लें कि महिला का देवर से विवाद शादी न करने को लेकर था. इसके लिए वह मारपीट भी करता था. तो आरोपी महिला ने अपने देवर को भी मौत के घाट उतार दिया. आरोपी महिला की 14 साल की एक बेटी और 16 साल का एक बेटा है. पुलिस ने इन दोनों को भी आरोपी बनाया है.