Breaking News

दिल्ली पुलिस सोसाइटी में छात्र को मारी गोली, लखनऊ से कर रहा है इंजीनियरिंग: नोएडा

नोएडा. कासना कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली पुलिस सोसायटी में बाइक सवार दो बदमाशों ने रविवार दोपहर बाद एक इंजीनियरिंग छात्र को गोली मार दी। गोली उसके कमर के पास लगी है। सोयायटी में मौजूद लोगों ने उसे आनन-फानन में कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पीड़ित परिजन की शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।लखनऊ से कर रहा है इंजीनियरिंग…
मूलरूप से बिहार सहरसा का रहने वाला अबुदुल्ला (21) लखनऊ स्थित जहांगीराबाद इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक तृतीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा है। परिजन ग्रेनो के दिल्ली पुलिस सोसायटी में रहते हैं। कॉलेज में इन दिनों छुट्टी चल रही है। जिसकी वजह से वह ईद के त्यौहार से ही ग्रेनो आ गया था।
कैसे हुआ हादसा
रविवार दोपहर उसका कोई जानने वाला परिचौक के पास आ रहा था। जिसे लेने के लिए वह सोसायटी के बाहर जा रहा था। जैसे ही वह सोसायटी के बाहर पहुंचा। बाइक सवार दो बदमाशों ने उस पर गोली चला दी। गोली उसके कमर के पास से छूती हुई निकल गई। सोसायटी में गोली चलते ही सनसनी फैल गई। आस-पास के लोग एकत्रित हो गए। जिसे देख बदमाश हवाई फायरिंग कर फरार हो गए। सोसायटी में मौजूद सोनू व अन्य लोगों ने ग्रेनो के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार चल रहा है।
क्या कहते हैं अधिकारी
कासना कोतवाली प्रभारी धनंजय मिश्र ने बताया कि पीड़ित परिजन की शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। सोसायटी में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। जल्द ही बदमाशों को पकड़कर कार्रवाई की जाएगी।