Breaking News
डायरिया

डायरिया के मरीजों का नहीं घट रहा ग्राफ, डीएम ने तलब की रिपोर्ट…..

उन्नाव। डायरिया के मरीजों का नहीं घट रहा ग्राफ, डीएम ने तलब की रिपोर्ट….. डायरिया और बुखार के मरीजों की संख्या में कमी नहीं आ पा रही है। संचारी रोगों के लगातार बढ़ने की सूचनाओं पर डीएम ने सीएमओ से एक सप्ताह के अंदर जिला अस्पताल से लेकर सीएचसी-पीएचसी तक में भर्ती हुए बुखार और डायरिया के मरीजों की रिपोर्ट तलब की है। रविवार अवकाश के बाद सोमवार को ओपीडी खुली तो मरीजों की भारी भीड़ लग गई।

डायरिया और बुखार के 33 मरीज भर्ती

1632 मरीजों ने पंजीकरण करा जिनमें डायरिया और बुखार के 33 मरीजों को भर्ती किया गया है। सोमवार को ओपीडी में मरीजों की लंबी लाइन लगी रही। पर्चा काउंटर, डायग्नोस्टिक और दवा काउंटर पर लाइन में लगे मरीजों और तीमारदारों के बीच धक्का मुक्की होती रही।

पर्चा काउंटर से डाक्टर कक्ष तक लगी रही मरीजों की लाइन

डाक्टर को दिखाने के लिए सबसे अधिक भीड़ बाल रोग विशेषज्ञों और फिजीशियन के कक्षों में रही। सीएमएस डा. पवन कुमार ने बताया कि 1632 मरीजों ने पंजीकरण कराया। जिनमें बुखार के 11 और डायरिया के 22 मरीजों को इमरजेंसी में भर्ती किया गया है।

Road Safety : यातायात नियमों को मानो और सुरक्षित रहो का दिया संदेश….

वहीं दूसरी तरफ डीएम रवींद्र कुमार ने सीएमओ को निर्देश दिया है कि वेक्टरबार्न डिजीज के एक सप्ताह में जितने केस आए हैं उनकी सूची तैयार कर रिपोर्ट दें। सीएमओ डा. सत्यप्रकाश ने बताया कि जिला अस्पताल व सीएचसी-पीएचसी से रिपोर्ट लेकर डीएम को भेजी जाएगी।