Breaking News

जिंदा नहीं रहना चाहते, पीड़िता के पिता ने कहा- न्याय की उम्मीद खत्म :आसाराम मामला

शाहजहांपुर/लखनऊ. आसाराम पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पीड़िता के पिता की हालत बिगड़ती जा रही है। गवाहों की हत्याओं और उनके लापता होने से उन्हें गहरा सदमा लगा है। उनका कहना है कि अब उन्हें न्याय की उम्मीद नहीं है। बेहतर होगा कि आसाराम के गुर्गे उनकी भी हत्या कर दें।

पिता को नहीं चाहिए पुलिस सुरक्षा

पीड़िता के पिता का कहना है कि आसाराम प्रभावशाली व्‍यक्‍ति‍ हैं। ऐसे में उनकी बेटी को न्याय मिलने की उम्मीद नहीं है। अब उन्हें किसी तरह की पुलिस सुरक्षा नहीं चाहिए। उन्होंने सुरक्षा में मिले दो सिपाहियों को भी हटाने की मांग की है। वह अब सिर्फ मौत चाहते हैं। आरोप है कि आसाराम के गुर्गों ने पीड़िता के पिता के खिलाफ भी जम्मू और राजस्थान में दो अलग-अलग मुकदमे दर्ज करवाए हैं।

लगातार हो रही है गवाहों की हत्या

बताते चलें कि आसाराम यौन शोषण की शिकार नाबालिग पीड़िता शाहजहांपुर की रहने वाली है। आरोप है कि इस मामले में आसाराम के गुर्गे एक के बाद एक गवाहों की हत्या कर रहे हैं। लगातार गवाहों की हत्या और हमलों के बाद पीड़िता के पिता को गहरा सदमा लगा है। उनकी हालत बिगड़ती जा रही है। वह अब बिस्तर से उठ नहीं पा रहे हैं।

क्या है मामला

आसाराम प्रकरण में मुख्य गवाह कृपाल सिंह की 12 जुलाई को शाहजहांपुर में अज्ञात लोगों ने गोली मार दी थी। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए बरेली लाया गया था। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वारदात के बाद पुलिस ने पीड़िता लड़की के घर के बाहर सुरक्षा के लिए फोर्स तैनात कर दि‍या था। आसाराम मामले में वह तीसरे गवाह थे, जिनकी हत्या हुई। वहीं, अभी तक कुल 9 गवाहों पर हमला हो चुका है।
कृपाल ने दी थी ऑडियो क्लिप
कृपाल सिंह ने एक ऑडियो क्लिप जारी कि‍या था। इसमें आसाराम अपने गुर्गों से बात करता सुनाई पड़ता है। इसके बाद कृपाल ने अपनी जान का खतरा भी जताया था।