Breaking News

जाकिर नाइक को बताया एजेंट, शिया मौलाना करेंगे सऊदी अरब के खिलाफ प्रदर्शन

लखनऊ.आतंकवाद के मामले पर चर्चाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। शिया धर्मगुरु यासूफ़ अब्बास बुधवार को अपने समर्थकों के साथ दोपहर 12 बजे शहीद स्मारक पर सऊदी अरब के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। यासूफ अब्बास ने कहा कि सऊदी अरब खुद को इस्लामिक कंट्री कहता है, लेकिन वह इस्लाम में जो हराम है वह सब करता है। सऊदी अरब आतंकवाद को प्रमोट कर रहा है। इसलिए हम उसके खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। सऊदी का एजेंट हैजाकिर नाइक
शिया धर्मगुरु यासूफ अब्बास ने कहा कि दुनिया भर में जो आतंकवादी घटनाएं हो रही हैं, उसका सीधा कनेक्शन सऊदी अरब सरकार से है। सऊदी अरब आतंकवाद को प्रमोट कर रही है। डॉ. जाकिर नाइक सऊदी का एजेंट है, इसलिए वह वहां भाग गया है।
आईएसआईएस को फंड देता है
यासूफ़ अब्बास ने कहा कि आईएसआईएस दुनिया भर में आतंकवाद फैला रहा है। उसकी फंडिंग सऊदी अरब सरकार कर रही है। ऐसे में अब भारत को भी सोचना चाहिए कि ऐसे देश के साथ दोस्ताना संबंध रखने चाहिए या नहीं। उन्होंने कहा बांग्लादेश अभी भी आतंकवाद के हमले से कराह रहा है।
जाकिर नाइक की हो गिरफ्तारी
यासूफ़ अब्बास ने बताया कि जिस तरह से जाकिर नाइक भारत से भागा है, इसके लिए जरूरी है कि उसकी गिरफ्तारी हो। क्योंकि उसके पकड़े जाने से कई आतंकी गतिविधियां सामने आएंगी। यासूफ़ अब्बास ने बताया कि जाकिर नाइक ने इस्लाम को शर्मसार किया है।