Breaking News
जरायम में कूदे तीन दोस्त

जरायम की दुनिया में रखा तीन दोस्त ने कदम, गर्ल फ्रेंड के महंगे शौक

कानपुर। शहर में तीन दोस्त जरायम की दुनिया में इसलिए उतर गए क्योंकि वह अपनी अपनी गर्ल फ्रेंड के महंगे शौक पूरे नहीं कर पा रहे थे। इसके लिए वे लुटेरे बन गए और रविवार रात पुलिस के हत्थे चढ़ गए। स्कूटी सवार बदमाशों के पास से पुलिस ने चार मोबाइल बरामद किए हैं। इनमें से एक बदमाश पर 15 हजार का इनाम भी घोषित है, तीनों को जेल भेज दिया गया है।

कानपुर कमिश्नरेट पुलिस ने स्कूटी सवार तीन बदमाशों को गिरफ्तार करके जेल भेजा है। इसमें एक बदमाश पर 15 हजार रुपये का इनामी घोषित था। उनके कब्जे से लूटे हुए मोबाइल फोन बरामद करने के साथ ही कई वारदातों से पर्दा उठाया है।

बहुजन समाज पार्टी ने गठबंधन का किया एलान

डीसीपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया कि उनकी स्वाट टीम ने रविवार रात मुखबिर की सूचना पर किदवई नगर पुलिस के साथ मिलकर संजय वन रोड पर स्कूटी सवार तीन युवकों को गिरफ्तार किया। उनके पास से लूटे हुए चार मोबाइल बरामद हुए। तीनों ने अपना नाम कन्नौज के सराय मीरा और वर्तमान पता यशोदा नगर निवासी अमन सविता, यशोदा नगर के ब्लाक निवासी दीपक उर्फ आर्यन और औरैया के दिबियापुर इकोरापुर गांव व वर्तमान पता नौबस्ता देवकी नगर निवासी आर्यन यादव बताया।

दीपक पर 15 हजार का इनाम भी घोषित है। उसने अमन के साथ 23 सितंबर 2021 को किदवई नगर निवासी राधिका अरोड़ा का मोबाइल लूटा था। मामले में अमन को जेल भेजा गया था, लेकिन दीपक वांछित था। अपनी महिला मित्रों के शौक को पूरा करने के लिए तीनों सूनसान इलाके में लूट कांड को अंजाम देते थे।

16 दिन में चार मोबाइल लूट की घटना कुबूली

किदवई नगर थाना प्रभारी विनीत कुमार के मुताबिक, लुटेरों ने 11 जनवरी को साकेतनगर के पास कांतिदेवी का मोबाइल, 13 जनवरी को बर्रा विश्वबैंक निवासी प्लंबर विकास राजपूत का मोबाइल, इसी रात बाबूपुरवा में बगाही भट्ठा निवासी ललित सोनकर और चकेरी में एक युवक का मोबाइल लूटने में संलिप्तता कुबूल की।