Breaking News

जमीनी रंजिश में बड़े भाई ने ईट पत्थर से कूच कर कर दी हत्या

गोरखपुर। जिले के चौरी चौरा थाना क्षेत्र के भरतपुर गांव में जमीनी रंजिश में बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की पत्थर से सिर पर वार कर के हत्या कर फरार हो गया है।बड़े भाई द्वारा अपने ही छोटे भाई की हत्या की सूचना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया है।चौरी चौरा पुलिस ने गाव पहुचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी भाई घर से फरार हो चुका है।पुलिस हल्के के चौकीदार के तहरीर पर सुसंगत धाराओं में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में है।
चौरी चौरा थाना क्षेत्र के भरतपुर गांव में प्रद्युम्न गुप्ता का परिवार वर्षों से रहता है ।प्रद्युम्न के दो बच्चे है. प्रदुम गुप्ता के छोटे भाई परोरा गुप्ता की भी शादी हुई थी. लेकिन किसी कारण बस उनकी पत्नी चली गई ।और वे वैराग्य जीवन यापन करते हुए कई दशकों से घर से बाहर रहे। ग्रामीणों का कहना है कि परोरा गुप्ता एक वर्ष पूर्व दुबारा भरतपुर गाव लौटे थे।अपने भाई के घर ही रहते थे। सुबह को लहूलुहान एक शव बरामद हुआ ग्रामीणों का कहना है ये शव परोरा गुप्ता का है।
घर की संपत्ति विवाद में हत्या
प्रदुम्न गुप्ता 60 वर्ष के है।उन पर अपने छोटे भाई परोरा गुप्ता की हत्या का आरोप लगा है। सुबह से ही आरोपी प्रदुम्न गुप्ता अपने घर से फरार है।पुलिस ने घटना स्थल पर पहुचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में सीओ चौरी चौरा कुलदीप तिवारी ने बताया कि चौरी चौरा के भरतपुर गाव में सगे भाई ने सम्पत्ति के लिए अपने भाई की ईंट पत्थर से कूच कर हत्या कर फरार हो गया है।आरोपी भाई और उसके परिवार के लोगो पर हत्या का आरोप है।जल्द से जल्द जो भी अभियुक्त है उनको तत्काल गिरफ्तार कर लिया जाएगा।