Breaking News
22 जुलाई को दिल्ली स्थित अपने दफ्तर में मोदी ने चंद्रयान-2 की लॉन्चिंग देखी थी।
www.vicharsuchak.in

चंद्रयान-2 / असाधारण लम्हा देखने को उत्साहित, लोग इसकी फोटो शेयर करें- मोदी ने कहा

  • मोदी 10वीं के 60 छात्रों के साथ इसरो के मुख्यालय में मौजूद रहेंगे
  • उन्होंने लोगों से कहा- जो तस्वीरें आप शेयर करेंगे, उसे मैं रि-ट्वीट करुंगा

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चंद्रयान-2 के लैंडर विक्रम को चंद्रमा पर उतरता देखने के लिए बेताब हैं। मोदी ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि वे इस असाधारण पल को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। इस मौके पर प्रधानमंत्री इसरो के मुख्यालय में मौजूद रहेंगे।

Narendra Modi✔@narendramodi

I am extremely excited to be at the ISRO Centre in Bengaluru to witness the extraordinary moment in the history of India’s space programme. Youngsters from different states will also be present to watch those special moments! There would also be youngsters from Bhutan.

स्पेस क्विज जीतने वाले बच्चे मोदी के साथ देखेंगे चंद्रयान-2 की लैंडिंग
मोदी ने ट्वीट किया- इंडियन स्पेस प्रोग्राम के इतिहास के असाधारण पल का गवाह बनने के लिए मैं इसरो मुख्यालय में मौजूद रहूंगा और इसे लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं। अलग-अलग राज्यों से युवा भी इस खास मौके को देखने के लिए वहां मौजूद रहेंगे। वहां भूटान के युवा भी मौजूद रहेंगे। मोदी इसरो सेंटर में हाईस्कूल के 60 छात्रों के साथ मौजूद रहेंगे। ये बच्चे पिछले महीने ऑनलाइन स्पेस क्विज में शामिल हुए थे और प्रतियोगिता में जीत हासिल की थी।

सोशल मीडिया पर तस्वीरें जरूर शेयर करें- मोदी
प्रधानमंत्री ने लोगों से अपील की कि इस ऐतिहासिक पल की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करें। उन्होंने ट्वीट किया- मैं आप सबसे अपील करता हूं कि चंद्रयान-2 के चंद्रमा के दक्षिणी पोल पर उतरने के ऐतिहासिक मौके को जरूर देखें। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें। मैं उनमें से कुछ तस्वीरें री-ट्वीट भी करूंगा।

मोदी ने चंद्रयान-2 की लॉन्चिंग अपने दफ्तर में देखी थी
22 जुलाई को दिल्ली स्थित अपने दफ्तर में मोदी ने चंद्रयान-2 की लॉन्चिंग देखी थी। प्रधानमंत्री उस वक्त इसरो के वैज्ञानिकों के साथ ही तालियां बजाते नजर आए थे, जब रॉकेट ने यान को कक्षा में सफलतापूर्वक स्थापित किया था। शुक्रवार को किए गए ट्वीट में उन्होंने कहा कि चंद्रयान-2 की लॉन्चिंग के बाद से ही वे लगातार इसके हर अपडेट पर नजर रख रहे हैं।