Breaking News
तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा

घर में सवालों से घिरा रहा बिग बॉस 15 के करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का रिश्ता

नई दिल्ली। बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का रिश्ता शुरुआत से ही चर्चा में रहा है। दोनों के बीच घर में अक्सर प्यार भरे मोमेंट के साथ-साथ काफी झगड़ा भी देखने को मिलता है। दोनों को उनके फैंस ने तेजरन का नाम दिया। तेजस्वी और करण का प्यार सीजन के खत्म होते-होते परवान चढ़ रहा है। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को अपने रिश्ते को लेकर हमेशा से निश्रचित रहे हैं। हालांकि उनके प्यार को परिवार का साथ मिलेगा या नहीं, इस बात पर अक्सर दोनों बिग बॉस के घर के अंदर चर्चा करते हुए नजर आए हैं।

तेजस्वी-करण के रिश्ते को मिला परिवार का साथ-

हाल ही में मेकर्स ने एक प्रोमो जारी किया, जिसमें करण कुंद्रा अपने परिवार से बातचीत करते हुए तेजस्वी और अपने रिश्ते पर अपने पिता की राय जानते हुए नजर आए। करण ने तेजस्वी की तरफ इशारा करते हुए अपने पिता से पूछा कैसी है। जिसका बड़े ही प्यार से जवाब देते हुए उनके पिता ने कहा, ‘वह पूरे परिवार के दिल में अपनी जगह बना चुकी है’।

क्या यह चीज अरबों साल पहले पृथ्वी से टकराई थी?

करण कुंद्रा के जीजा ने कही थी ये बात-दरअसल कुछ दिनों पहले करण कुंद्रा के जीजा गौरव मल्होत्रा ने एक फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा था, ‘तेजस्वी वो इंसान नहीं है जैसा उनका परिवार चाहता है’। गौरव ने कहा, ‘तेजस्वी काफी बार खुद इस बात को स्वीकार कर चुकी हैं कि वो कभी-कभी ये भूल जाती हैं कि घर में कैमरा हैं और उनका असली रूप बाहर आ जाता है। मैं शो से बाहर आने के बाद उनका असली व्यक्तित्व देखने का इन्तजार कर रहा हूं, क्योंकि शो में जो तेजस्वी हैं, वो वैसी नहीं है जिसे करण का परिवार उनके लिए चाहेगा। करण कुंद्रा को शायद असलियत पता है’।

घर में सवालों से घिरा रहा तेजरन का रिश्ता-तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रिश्ते पर घर में मौजूद कई सदस्यों ने सवाल उठाए तो सोशल मीडिया पर भी उन्हें अपने रिश्ते को लेकर कई बार आलोचना झेलनी पड़ी है।सलमान खान से भी वीकेंड के वार में कई बार करण को तेजस्वी के लिए स्टैंड न लेने पर डांट पड़ी। दूसरे घरवालों के सामने भी इन दोनों ने खुलकर एक-दूसरे की बुराई की। हालांकि अंत में ये दोनों हमेशा एक साथ मजबूती से खड़े रहे।