Breaking News

गर्लफ्रेंड के साथ की ऐसी ‘हरकत

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक महिला की पोस्ट जमकर वायरल हो रही है. महिला ने बॉयफ्रेंड द्वारा सेक्स के दौरान की गई ऐसी हरकत का जिक्र किया है जो उसके लिए मुसीबत बन गई है. महिला डॉक्टरों के चक्कर लगा रही है लेकिन उसे इस समस्या से छुटकारा नहीं मिल पा रहा है. इसीलिए उसने तय किया कि वो अन्य लड़कियों को इस समस्या के बारे में बताकर, होने वाली समस्या से आगाह करेगी.

महिला की फेसबुक पोस्ट के हवाले से लिखा है कि सेक्स के दौरान बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के साथ ऐसी हरकत की कि उसका इयरलोब होल घायल हो गया. संबंध बनाने के दौरान गर्लफ्रेंड को इस बात का अहसास नहीं हुआ लेकिन बाद में उसके कान में इनफेक्शन बढ़ता गया, जिसके बाद उसने डॉक्टरों से संपर्क किया तब उसे समस्या की गंभीरता का अहसास हुआ.
घबराहट के बाद महिला ने अपनी समस्या और इसका कारण फेसबुक पर शेयर किया. उसने अपने बॉयफ्रेंड की अजीबोगरीब हरकत के बारे में खुल कर लिखा. महिला ने सोशल मीडिया के जरिए अन्य महिलाओं को ऐसी हरकत से सावधान रहने के लिए आगाह किया और कान ठीक करने के लिए लोगों से उपाय पूछे.

महिला ने अपना दर्द बयां करते हुए कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कोई उसके बॉयफ्रेंड का मजाक बना रहा है तो कोई महिला का. फेसबुक पोस्ट को 39,000 बार शेयर किया जा चुका है. एक फेसबुक यूजर ने महिला को आगाह करते हुए कहा कि इससे पहले एक और लड़की के साथ ऐसा हो चुका है जिसे सोला सिविल अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, जहां उसकी हालत बिगड़ती गई और उसकी मौत हो गई.