Breaking News

क्लर्क की नौकरी लगवाने का झांसा देकर 17 लाख रुपये ठगे

थाना नरवाना प्रभारी महेंद्र ने बताया कि क्लर्क लगवाने का झांसा देकर राशि हड़पने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी गई थी, जिसके आधार पर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जींद में क्लर्क लगवाने का झांसा देकर साढ़े 17 लाख रुपये की ठगी के आरोप में थाना नरवाना पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक, गांव भिखेवाला निवासी राकेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी हनुमान नगर नरवाना निवासी रामेश्वर से जान पहचान रही है।

शिकायत के मुताबिक, रामेश्वर ने अपने भतीजे संदीप की हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के अधिकारियों से अच्छी जान पहचान का झांसा देकर क्लर्क के पद पर नियुक्ति करवाने के लिए साढ़े 17 लाख रुपये मांगे। जिस पर उसने क्लर्क पद के लिए अप्लाई कर दिया। इसके मुताबिक, गत 16 नवंबर को परीक्षा का आयोजन किया गया तो उसे बताया गया कि अगर उसे सही उत्तर नहीं आता तो वह उत्तर पुस्तिका में खाली कॉलम छोड़ दे, जिसे बाद में भरवा दिया जाएगा।

बाद में नतीजे आने पर राकेश पास नहीं हुआ। इसके बाद उसने राशि वापस मांगी तो आरोपियों ने उसे दो चैक दे दिए, जो बैंक में लगाए जाने पर बाउंस हो गए।