Breaking News

क्या नवजोत सिंह सिद्धू और अमरिंदर सिंह के बीच हो रही एकता ?

चंडीगढ़. कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धूने सुप्रीम कोर्ट में दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार की एक याचिका को लेकर शनिवार को उसकी आलोचना की. इस आलोचना के बाद यह संकेत मिल रहे हैं कि राज्य में सीएम अमरिंदर सिंह की सरकार के प्रति सिद्धू का रुख थोड़ा नर्म हुआ हुआ है. बिजली की कमी को लेकर विरोधियों के साथ मुख्यमंत्री को घेरने के एक हफ्ते बाद, सिद्धू ने शनिवार को सिर्फ आप और शिरोमणि अकाली दल पर निशाना साधा.

दरअसल, आप ने याचिका के जरिए तीन राज्यों में 10 थर्मल पावर प्लान्ट को बंद करने के लिए अदालत से निर्देश देने का अनुरोध किया था, हालांकि बाद में यह याचिका वापस ले ली गई. भारतीय जनता पार्टी और शिरोमणि अकाली दल ने भी याचिका को लेकर AAP की आलोचना की है तथा उस पर पंजाब के हितों के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया.

इस याचिका पर सिद्धू ने ट्वीट किया, ‘पंजाब का विनाश करने पर आमादा ताकतें आज स्पष्ट रूप से दिख रही है…दिल्ली सरकार चाहती है कि पंजाब की जीवनरेखा, हमारे थर्मल पावर प्लान्ट बिजली संकट के बीच बंद कर दिये जाएं ताकि पंजाबवासी इस चिलचिलाती गर्मी में असहाय हो जाएं और हमारे किसान धान रोपाई के मौसम में परेशान हों.’