Breaking News
काका

काका चले गए, बाबा भी चले जाएंगे: अखिलेश, जाने और क्या कहा

बरेली। काका चले गए, बाबा भी चले जाएंगे: अखिलेश, जाने और क्या कहा, पीलीभीत शहर के ड्रमंड कालेज मैदान में पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने भाजपा पर कई सियासी वार किए। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार के समय में अगर कुछ डबल हुआ है तो वह महंगाई और भ्रष्टाचार है। उन्होंने कहा कि भाजपा का छोटा नेता छोटा झूठ, उससे बड़ा नेता उससे बड़ा झूठ और सबसे बड़ा नेता तो सफेद झूठ बोलता है। अखिलेश यादव ने कहा कि काका चले गए और अब बाबा भी चले जाएंगे।

पीलीभीत में अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधा

आगे कहा कि काका का मतलब तीन काले कृषि कानून जो किसानों के विरोध की बदौलत चले गए। अब बाबा (मुख्यमंत्री) भी चले जाएंगे। इन्हें अब कोई नहीं रोक सकता। सीएम की ओर इशारा करते हुए अखिलेश यादव बोले, अब वह चुनाव लड़ने अपने घर पहुंच गए हैं। पहले और दूसरे चरण में सपा का शतक लग गया है। तीसरे और चौथे चरण में एक शतक और पूरा हो जाएगा। अंतिम चरण आते-आते सपा सत्ता में बहुमत प्राप्त कर लेगी। उन्होंने कहा कि अगर आजाद भारत में कहीं जलियावाला कांड हुआ तो वह लखीमपुर में हुआ।

किसानों को कुचल दिया गया।

मुख्यमंत्री कहते हैं कि गर्मी निकाल देंगे पर किसान और बेरोजगार नौजवान अबकी बार उनकी भाप निकाल देंगे। सपा मुखिया ने कहा, भाजपा वाले कहते थे किसान की आमदनी दो गुनी होगी? क्या किसी की आमदनी दोगुनी हुई? आमदनी दोगुनी होने का सपना दिखाया और उपज लुट गई। धान की लूट हुई। डीजल-पेट्रोल महंगा हुआ। ये वही लोग हैं जो कहते थे कि गरीब और चप्पल पहनने वाला भी हवाई जहाज पर चलेगा पर क्या ऐसा हुआ?

अब दुकानें खुलने की बंदिशें समाप्त, जाने पूरी खबर

अपनी खेती बचाओ। वरना चुपके से ये कोई कानून फिर ला सकते हैं। आवारा पशुओं की समस्या उठाते हुए अखिलेश यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री पर वार किया और बोले- गऊशाला बनवाईँ तो उसका पूरा पैसा भाजपा वाले खा गए पर मुख्यमंत्री अपना प्रिय जानवर नहीं पकड़ पा रहे हैं। इसलिए सपा ने तय किया है कि अगर किसी को सांड ने मारा है तो उसे पांच लाख रुपये मुआवजा दिया जाएगा। उन्होंने खुद को किसानों, नौजवानों, बेरोजगारों और बंगाली समाज से जोड़ा।

चुनावी घोषणा पत्र के वादे दोहराए।

अखिलेश यादव ने पुरानी पेंशन दिलाने, गन्ने का भुगतान 15 दिन में कराने, एमएसपी पर उपज खरीदवाने तथा बंगाली समाज की समस्याओं को समाधान कराने, टूरिज्म को बढ़ावा देने का वादा किया। वह बोले- सपा ने आम आदमी 300 यूनिट और किसानों को फ्री बिजली देने का जब से एलान किया है भाजपा की बिजली गुल है। उन्होंने कहा कि सपा की सरकार आई तो 11 लाख खाली पद भरे जाएंगे।