Breaking News

कहा-US में उन्हें कोई भी रिसीव कर लेता था, राजस्थान के मंत्री ने मनमोहन को दी गाली

चूरू.राजस्थान के होम मिनिस्टर गुलाबचंद कटारिया ने रविवार को चूरू में पार्टी वर्कर्स के प्रोग्राम में मनमोहन सिंह के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट किए। उन्होंने 8 बार एक ही गाली का इस्तेमाल किया। कहा, ”मनमोहन अमेरिका जाते थे तो सा* को एयरपोर्ट पर रिसीव करने के लिए ऐरा-गैरा नत्थू खैरा मंत्री आता था। अब मोदी जाते हैं तो खुद राष्ट्रपति ओबामा लेने आते हैं।”विवाद बढ़ा तो क्या बोले कटारिया…
– कटारिया ने मनमोहन सिंह के कार्यकाल को सबसे घटिया बताते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में कोई नेता घास खाकर तो कोई कोयला और तार खाकर जेल चला गया। मनमोहन ने देश को घोटालों वाला बना दिया।
– उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि हिंदुस्तान को बर्बाद करने वाली कोई फौज है तो वह इन्हीं नेताओं की है।
– उन्होंने कहा कि जनता को जोड़ा जा सकता है, मगर उसके मॉडल का उदाहरण जरूरी है।
सचिन पायलट पर भी साधा निशाना
– कटारिया ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट पर निशाना साधते हुए कहा है कि पायलट कहता है कि भाजपा सरकार ने 15 लाख नौकरियों का वादा किया, मगर उन्हें ये पता नहीं कि इस सरकार ने ढाई साल में कितने लाख लोगों नौकरी दे दी। वे 55 साल का कांग्रेस के कामों का रिकाॅर्ड ले आएं और मैं भाजपा के 5 साल के कार्यकाल में उन्हें पछाड़ दूंगा।
विवाद बढ़ने पर माफी मांगी
बयान पर विवाद बढ़ा तो कटारिया ने देर शाम अपने फेसबुक पेज पर लिखा- ”मैंने भाषण में कुछ भी दुर्भावनापूर्वक नहीं कहा है। किसी को बुरा लगा हो तो खेद प्रकट करता हूं।”
बयान ओछी मानसिकता का प्रतीक : पायलट
– राजस्थान कांग्रेस के प्रेसिडेंट सचिन पायलट ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री के बारे में सार्वजनिक रूप से इस तरह की टिप्पणी कटारिया के मानसिक पतन को दर्शाती है। भाजपा का नैतिक पतन हो चुका है। इसलिए भाजपा के नेता समय-समय पर ऐसी ओछी मानसिकता का प्रदर्शन कर रहे हैं।
– उधर, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी कटारिया के बयान की अलोचना की।